Happy New Year 2022: मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन को कुछ इस अंदाज में किया न्यू ईयर विश, शेयर की खास तस्वीर

Happy New Year 2022: मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन को कुछ इस अंदाज में किया न्यू ईयर विश, शेयर की खास तस्वीर

कोविड की वजह से मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं। मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मलाइका और अर्जुन दोनों पाउट बनाते नजर आ रहे हैं।

अगर बॉलीवुड कपल्स की बात की जाए तो मलाइका और अर्जुन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल हैं। ये दोनों किसी न  किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर ही दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है, लेकिन इस न्यू ईयर पर दोनों एक साथ नहीं हैं। इस समय कोरोना वायरस इन दोनों के बीच दूरी की वजह बन गया है। दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर का कोरोना टेस्ट करवाया गया था और जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन मलाइका की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस वजह से अर्जुन कपूर को क्वारंटाइन किया गया है और इसी वजह से नए साल के मौके पर ये दोनों एक दूसरे से दूर हैं। इसी की वजह से मलाइका ने अर्जुन को सोशल मीडिया के जरिए न्यू ईयर विश किया है।

मलाइका कर रहीं अर्जुन कपूर को मिस-

कोविड की वजह से मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं। मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मलाइका और अर्जुन दोनों पाउट बनाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, मैं तुम्हें मिस कर रही हूं,मिस्टर पाउटी अर्जुन कपूर, वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है। हैप्पी न्यू ईयर।...

हाल ही में बॉलीवुड में करीना और अमृता अरोड़ा  कोरोना पॉजिटिव आईं थी, जिसके बाद बॉलीवुड में कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। कपूर फैमिली में एक साथ कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर और अर्जुन के बहनोई करण बूलानी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए सभी को क्वारंटाइन किया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.