हिना खान दिखीं स्टाइलिश लुक में, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल, किसी ने कहा मुर्गी तो किसी ने कहा पोछे का..
मल्टीप्लेक्स

हिना खान दिखीं स्टाइलिश लुक में, लेकिन फैंस ने कर दिया ट्रोल, किसी ने कहा मुर्गी तो किसी ने कहा पोछे का..

इस ओवरऑल ड्रेस को बर्बाद करने का काम फ्रंट की तरफ बनी हाई थाई स्लिट कर रही थी, जो हिना खान की टोंड लेग्स पर लोगों का ध्यान तुरंत अपनी तरफ खींच रही थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

टीवी से लेकर बॉलीवुड गलियारे तक अपने स्टाइल का परचम लहरा चुकीं हिना खान को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस हर बदलते दिन के साथ पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश होती जा रही हैं।

एक तरफ जहां हिना के ऑनस्क्रीन अवतार हैं, जिन्हें फॉलो करने के लिए फैशननिस्टा क्या कुछ नहीं करतीं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के रेडी रेड कार्पेट्स लुक्स हमेशा लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं।

ऐसा ही कुछ में HT most stylist award में भी देखने को मिला, जहां हिना की अपीरियंस देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

साल 2018 में आयोजित HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची हिना खान यूं तो हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं लेकिन बी-टाउन सेलेब्स की तरह अपनी स्टाइलिस्ट के साथ मिलकर एक्सपेरिमेंट करना इस बार हिना को ही ले डूबा।

जैसे ही हिना ने इस अवॉर्ड सेरेमनी से अपनी फोटोज को पब्लिक किया वैसे लोगों ने उनकी तुलना 'मुर्गी' से कर दी।

हिना खान की ड्रेस को किसी ने बताया 'पोछे का कपड़ा', तो किसी ने कहा 'टेबल लैंप'।

दरअसल, इस इवेंट के लिए हिना खान ने फैशन लेबल अल्पना नीरज का डिज़ाइन किया हुआ वाइट एंड गोल्डन गाउन चुना था, जिसे राउंड ट्रांसपरेंट्स फैब्रिक के साथ प्लंजिंग नेकलाइन में डिज़ाइन किया गया था।

इस सुनहरे लॉन्ग गाउन में माइक्रो प्रिंट्स के साथ बड़ी-बड़ी रफल स्लीव्स बनी हुई थी, जो दूर से देखने में एकदम मुर्गी के पंखों जैसी लग रही थी।

यही नहीं, इस ओवरऑल ड्रेस को बर्बाद करने का काम फ्रंट की तरफ बनी हाई थाई स्लिट कर रही थी, जो हिना खान की टोंड लेग्स पर लोगों का ध्यान तुरंत अपनी तरफ खींच रही थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news