जब मैंने पहली बार 'वॉर' की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उत्साहित नहीं था: ऋतिक रोशन

ऋतिक आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद को भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाने का श्रेय देते हैं।
जब मैंने पहली बार 'वॉर' की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उत्साहित नहीं था: ऋतिक रोशन

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का कहना है कि जब उन्होंने पहली बार 'वॉर' की स्क्रिप्ट पढ़ी तो वह 'उत्साहित' नहीं थे क्योंकि उन्हें लगा कि यह बहुत 'बेवकूफ और सतही' कहानी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित हाई-ऑक्टेन एक्शन ने शनिवार को हिंदी सिनेमा में अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं।

ऋतिक ने 'वॉर' की स्क्रिप्ट पर अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

उन्होंने कहा, "ठीक है, यह जटिल है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे उसमें कुछ भी ऐसा नहीं दिखाई दिया जो मुझे उत्साहित करे। यह बहुत ही तुच्छ और सतही था और मैं उस समय 'सुपर 30' जैसी 'वास्तविक' सिनेमा में था।

"मेरी प्रतिक्रिया सुनकर सिड और आदि दोनों मेरे घर पहुंचे और फिल्म को रिफ्रेम करने में मुझे 5 मिनट का समय लगा। आदि ने कहा कि इसे 'धूम: 2' जैसी एंटरटेनर मूवी के रूप में देखें।"

"और फिर हम बैठे और पूरी स्क्रिप्ट को फिर से देखा और मैंने इसका पूरा आनंद लिया और अपनी मूर्खता को भी महसूस किया। कभी-कभी, यह जानना महत्वपूर्ण है कि निर्देशक स्क्रिप्ट की व्याख्या कैसे करना चाहता है।"

"और सिड के साथ 'बैंग बैंग' करने के बाद मैं उन पर भरोसा कर सकता था जो वे कह रहे थे। मैंने इसे कबीर के चरित्र के साथ फिल्म में वजन और गहराई लाने की कोशिश करने के अवसर के रूप में देखा, जो अन्यथा ऐसी फिल्मों में नहीं देखा जाता है।"

'वॉर' एक सीक्रेट एजेंट कबीर की कहानी है, जो एक आतंकवादी को पकड़ने के मिशन की कहानी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं।

ऋतिक आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद को भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाने का श्रेय देते हैं।

वे कहते हैं, "मुझे लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि यह फिल्म निर्माताओं के रूप में सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा की शानदार ²ष्टि थी, जिन्होंने इसे आज जैसा बनाया है। "

"एक योगदानकर्ता के रूप में, मुझे वॉर का हिस्सा बनने में बहुत मजा आया और इसे मिली प्रतिक्रिया ने मुझेअपने पूरे दिल और आत्मा के साथ काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।"

ऋतिक ने हमेशा अपने और भारतीय फिल्म उद्योग के लिए नए मानक स्थापित किए हैं।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news