नए साल पर ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस बोले 'भाई ये बंदा सिर्फ लड़कियों का ही नहीं, लड़कों का भी क्रश है'

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन ने भी न्यू ईयर के मौके पर अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
नए साल पर ऋतिक रोशन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस बोले 'भाई ये बंदा सिर्फ लड़कियों का ही नहीं, लड़कों का भी क्रश है'

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपनी-अपनी तरह से न्यू ईयर का जश्न मना रहे हैं। पार्टियों से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ बस न्यू ईयर विशेज की भरमार दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी एक के बाद एक सोशल मीडिया पर नए साल के स्वागत की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन ने भी न्यू ईयर के मौके पर अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस सेल्फी पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, #2022 चलो इसे अच्छी तरह से जीते हैं। इस तस्वीर को देखकर पता चल रहा है कि वे एक यॉट पर हैं  और खुद ही स्टिक से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं।

उनकी नई तस्वीर को देखकर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स ने एक के बाद एक कमेंट्स करने शुरू कर दिए, फिल्म निर्माता करण जौहर ने बस "दुगु" लिखा और इसी के साथ फायर इमोजी पोस्ट की।

उनकी इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की तो जैसे बाढ़ सी आ गई है। एक प्रशंसक वे लिखा, आग लगा रखी है तो वहीं एक और अन्य प्रशंसक ने लिखा, "ये बंदा लड़कों का भी क्रश है।"।

इसके अलावा एक महिला प्रशंसक ने ऋतिक की इस पोस्ट पर लिखा, अभी सोने ही जा रही थी कि आपकी पोस्ट की नोटिफिकेशन आ गयी, अब नींद नहीं आएगी। इसी तरह से ज्यादातर फैंस फायर वाली इमोजी के साथ कमेंट्स कर रहे हैं। 

समय ऋतिक रोशन मालदीव्स में हैं। इसी के साथ उनके बेटे हरेन, चचेरे भाई सुरनिका, ईशान और पश्मीना भी मालदीव में हैं। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.