नीदरलैंड में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'
मल्टीप्लेक्स

नीदरलैंड में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'

12 जुलाई 2019 में रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन की "सुपर 30" को अब नीदरलैंड में रिलीज़ किया गया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म थी, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

12 जुलाई 2019 में रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की "सुपर 30" को अब नीदरलैंड में रिलीज़ किया गया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म थी, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म के नीदरलैंड में रिलीज़ करने की जानकारी सुपर 30 की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर दी है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि फिल्म सुपर 30 अगले महीने छह तारीख को नीदरलैंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सुपर 30 नीदरलैंड में 6 अगस्त को रिलीज होगी।

बता दें सुपर 30 फिल्म बिहार के मशहूर गणितज्ञ आंनद कुमार की जीवन पर आधारित थी। दर्शकों ने न केवल इस फिल्म को पसंद किया बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की थी। ऋतिक रोशन ने इस फ़िल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी।

फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया था। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रोड्यूज किया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news