अगर कभी छोड़नी पड़ी एक्टिंग तो बिजनेस करेंगे Shah Rukh Khan, बोले- 'पठान कैटरिंग, बाजीगर बेकरी खोल सकता हूं'

शाहरुख खान हाल ही में कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान मौजूद थे। वह अपनी आने वाली फिल्म पठान का प्रमोशन कर रहे थे।
अगर कभी छोड़नी पड़ी एक्टिंग तो बिजनेस करेंगे Shah Rukh Khan, बोले- 'पठान कैटरिंग, बाजीगर बेकरी खोल सकता हूं'

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दूसरी ओर उनके गाने बेशर्म रंग पर जमकर विवाद चल रहा है। इस गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी के रंग पर खूब विवाद गर्माया हुआ है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसपर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद से लगातार इसपर कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। इन सबके बीच शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे थे। यहां अभिनेता ने मजाकिया लहजे में अपना फ्यूचर प्लान बताया।

शाहरुख खान हाल ही में कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान मौजूद थे। वह अपनी आने वाली फिल्म पठान का प्रमोशन कर रहे थे। फीफा फाइनल से पहले शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान खाना बनाना सीखा था और अब वह इटैलियन फूड बनाने में माहिर हो चुके हैं। शाहरुख ने मस्ती-मजाक में ये भी बताया कि अगर उन्हें कभी एक्टिंग छोड़नी पड़ी, तो वह किस तरह के बिजनेस में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

शाहरुख खान ने कहा है कि वह इटैलियन खाना बहुत अच्छा बना लेतें हैं और ये उन्होंने कोरोना काल के दौरान सीखा था। शाहरुख खान ने कहा है कि अगर फिल्मों के हटकर अगर उन्हें कुछ करना पड़े तो वह बिजनेस करेंगे। उन्होंने बताया कि वह पठान कैटरिंग, बाजीगर बेकरी और दिल वाले दुल्हनिया स्वीट शॉप खोल सकता हूं।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास 'डंकी' फिल्म है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news