सुशांत के जीवन पर बनी फिल्म में रिया के लिए भी न्याय की मांग, फाइनल हुई कास्ट, जुबेर खान होंगे लीड एक्टर

सुशांत के जीवन पर बनी फिल्म में रिया के लिए भी न्याय की मांग, फाइनल हुई कास्ट, जुबेर खान होंगे लीड एक्टर

नागिन-3 के अभिनेता जुबेर के. खान 'न्याय : द जस्टिस' फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कथित तौर पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित है।

नागिन-3 के अभिनेता जुबेर के. खान 'न्याय : द जस्टिस' फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कथित तौर पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित है।

संयोग से फिल्म की सह-निर्माता की जिम्मेदारी सरला ए. सरावगी संभाल रही हैं, जिनके पति अशोक एम. सरावगी सुशांत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जो अभिनेता की मौत की चल रही जांच से संबंधित हैं।

जुबेर ने बताया, "कहानी ज्यादातर रिया और सुशांत के जीवन पर केंद्रित है- उनकी केमिस्ट्री, उनका एक साथ रहना और वह सब। 'न्याय : द जस्टिस' न केवल सुशांत के लिए न्याय की बात करती है, बल्कि इसमें रिया और जो कोई भी इस मामले से संबंधित हैं, उनके लिए भी न्याय की बात दिखाई गई है। फिल्म न्याय के बारे में बोलती है, भले ही वास्तविक जीवन में सुशांत के मामले पर फैसला होना बाकी है।"

जुबेर खान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने वाले हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से जानने का दावा करते हैं। जुबेर ने कहा, "मैं सुशांत का किरदार निभाऊंगा। मुझे सुशांत की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है, भले ही हम हाल ही में संपर्क में नहीं थे। लेकिन हम पांच साल पहले संपर्क में थे। मगर हम पांच साल पहले संपर्क में थे। हालांकि, फिल्म में पात्रों के नाम अलग होंगे। यह फिल्म सुशांत को मेरी श्रद्धांजलि है।"

दिवंगत सुशांत के साथ अपने संपर्क के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जुबेर ने कहा, "मैं सुशांत को अपने जिम के समय से जानता हूं। हम उसी जिम में जाते थे, जहां हम 2015 में मार्शल आर्ट के लिए प्रशिक्षण के दौरान अक्सर बात करते थे। वह मुझे कसरत से संबंधित सुझाव देते थे। इसके अलावा हम उसी प्रोडक्शन हाउस बालाजी (टेलीफिल्म्स) के लिए काम करते हुए जुड़े, जिसके लिए उन्होंने 'पवित्रा रिश्ता' किया और मैंने 'कसम तेरे प्यार की' में काम किया।"

जुबेर से सवाल पूछा गया कि वह किस तरह से आगामी फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी कर रहे हैं, इस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "मैं सुशांत के बहुत करीब नहीं था। लेकिन हां, हम अतीत में संपर्क में थे। मैंने उन्हें एक व्यक्ति के तौर पर जाना है। मैंने उनकी शारीरिक प्रतिक्रिया (बॉडी लैंग्वेज), उनकी प्रतिक्रियाओं और उनके बदलने वाले मिजाज (मूड स्विंग) को देखा है। इससे मुझे उनके किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी।"

जुबेर से सवाल पूछा गया कि क्या फिल्म में ड्रग्स एंगल से संबंधित और अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी कुछ दिखाया जाएगा। इस पर जुबेर ने जवाब दिया, "मुझे ऐसा नहीं लगता कि इसमें कोई भी ड्रग एंगल होगा, क्योंकि यह फिल्म मूल रूप से सुशांत और रिया के प्रेम संबंध और उनके रिश्तों में उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है। लेकिन हां, फिल्म में सीबीआई और मुंबई पुलिस द्वारा बताई गई जानकारियों को जरूर कवर किया जाएगा, जिसे लोग पहले से ही जानते हैं। फिल्म में सुशांत के जीवन के नकारात्मक एंगल को नहीं दिखाया जाएगा।"

जुबेर ने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि सुशांत अवसाद में नहीं था। वह एक आकर्षक और प्यारा लड़का था और जीवन से भरा हुआ था!"

आगामी फिल्म में अभिनेत्री श्रेया शुक्ला सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाएंगी, जो अभिनेता की मौत के मामले में एक मुख्य आरोपी हैं। फिल्म के लिए अन्य किरदारों के चयन को हालांकि अभी भी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज हो जाएगी। सरला ए. सरावगी के अलावा इस फिल्म से राहुल शर्मा भी जुड़े हुए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news