Katrina Kaif की कुकिंग स्किल्स को लेकर इंफ्लूएंसर ने किया रोस्ट, मिला ये मजेदार जवाब

दरअसल, इंफ्लूएंसर फ्रेडी बर्डी ने कैटरीना कैफ की कुकिंग स्किल्स को रोस्ट करते हुए उन्हें सरल कुकिंग करने का आइडिया दिया है. वहीं कैटरीना कैफ ने भी फ्रेडी बर्डी की सलाह पर प्रतिक्रिया दी है.
Katrina Kaif की कुकिंग स्किल्स को लेकर इंफ्लूएंसर ने किया रोस्ट, मिला ये मजेदार जवाब

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी के बाद अब कैटरीना कैफ मिसेज कौशल बन गई हैं. शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हबी विक्की कौशल और ससुराल वालों के लिए हलवा बनाया था. जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. इस बीच एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने कैटरीना कैफ की कुकिंग स्क्लि्स (Katrina Kaif Cooking) को रोस्ट करने की कोशिश की है, जिसका एक्ट्रेस ने भी बड़े ही मजेदार और विनम्रता भरे अंदाज में जवाब दिया है.

दरअसल, इंफ्लूएंसर फ्रेडी बर्डी ने कैटरीना कैफ की कुकिंग स्किल्स को रोस्ट करते हुए उन्हें सरल कुकिंग करने का आइडिया दिया है. वहीं कैटरीना कैफ ने भी फ्रेडी बर्डी की सलाह पर प्रतिक्रिया दी है. फ्रेडी ने कैटरीना कैफ को अंडे उबालने से पहेल उसे छीलने, मैंगो आईसक्रीम बनाने, आम का अचार, चिली चीज टोस्ट और चाइनीज डिशेज बनाने को लेकर सुझाव दिए हैं.

फ्रेडी बर्डी की कैटरीना कैफ को सलाह
यही नहीं, फ्रेडी ने कैटरीना को यह भी सुझाव दिया कि चाइनीज फूड बनाने की जगह यह ऑर्डर करके मंगाने की सलाह दी है. जिसे देखने के बाद कैटरीना कैफ ने भी फ्रेडी बर्डी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और चिली चीज टोस्ट की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए कहा कि यह सरल डिश नहीं है. इसके जवाब में फ्रेडी लिखते हैं- ‘मैं कैटरीना कैफ को बहुत पसंद करता हूं, इसकी एक वजह है कि वह बहुत ही सरल और खूबसूरत हैं.’

वहीं, कैटरीना कैफ के फैंस को फ्रेडी बर्डी का कैटरीना की कुकिंग स्किल्स पर कॉमेंट बिलकुल पसंद नहीं आया. यूजर पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नाखुशी भी जाहिर कर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के समय अपने किचन से अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें उन्हें खाना बनाते और बर्तन धोते देखा गया था. वहीं शादी के बाद भी उन्होंने अपने इन लॉज और पति विक्की कौशल के लिए हलवा बनाया था.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.