प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ इस अंदाज़ में मनाया ईस्टर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। इनमें वह ईस्टर का जश्न मनाती हुई दिख रही हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ इस अंदाज़ में मनाया ईस्टर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

हाल ही में पेरेन्ट्स बने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अक्सर सार्वजनिक स्थलों पर घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। प्रियंका और निक को परेफ्क्ट कपल भी माना जाता है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। इनमें वह ईस्टर का जश्न मनाती हुई दिख रही हैं। बेटी के जन्म के बाद प्रियंका और निक का यह पहला ईस्टर है। हालांकि इन तस्वीरों में कपल की बेटी नहीं दिखाई दे रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों में प्रियंका ने बनी इयर वाले कपकेक, वाइन के गिलास और स्वादिष्ट से दिखने वाले खाने की तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'हमारी तरफ से हैप्पी ईस्टर।' तस्वीरों में प्रियंका ने पीले रंग की ड्रेस पहनी है। उनके कूल सनग्लासेस, हूप इयररिंग्स और हील्स प्रियंका के ओवरऑल गॉर्जियस लुक को पूरा कर रहे हैं। हमेशा की तरह पीसी इन तस्वीरों में भी खूबसूरत लग रही हैं।

निक जोनस भी प्रिंटेड टी-शर्ट और कैजुअल ब्लैक पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी दोनों को ईस्टर की बधाई दे रहे हैं। फोटोज में बहुत से फैंस प्रियंका से उनकी बेबी के बारे में भी पूछ रहे हैं। निक और प्रियंका ने कुछ और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में कपल समुद्र के किनारे पर क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

निक और प्रियंका साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी खुलासा किया था। हालांकि अभी तक उन्होंने बच्चे का नाम और उसकी तस्वीर नहीं दिखाई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा उनके पास 'एंडिंग थिंग्स', 'टेक्स्ट फॉर यू' और 'सिटाडेल' जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.