ishan khattar and ananya pandey
ishan khattar and ananya pandey
मल्टीप्लेक्स

बंबईया टपोरी स्टाइल में इश्क लड़ाने 2 अक्टूबर को आ रहे हैं ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

ईशान खट्टर और अन्नया पांडे की खाली-पीली टैक्सी की मैड राईड फिल्म 2 अक्टूबर को 'जी फ्लेक्स' पर रिलीज होने जा रही है। बंम्बईया स्टाइल टपोरी अंदाज में दोनों एक्टर इस रोमांटिक फिल्म में अपने प्यार और चोरी जैसे अपराध को दिखाएंगे।

Yoyocial News

Yoyocial News

ईशान खट्टर और अन्नया पांडे की खाली-पीली टैक्सी की मैड राईड फिल्म 2 अक्टूबर को 'जी फ्लेक्स' पर रिलीज होने जा रही है। बंम्बईया स्टाइल टपोरी अंदाज में दोनों एक्टर इस रोमांटिक फिल्म में अपने प्यार और चोरी जैसे अपराध को दिखाएंगे। फिर इनकी कहानी में ट्वीस्ट लाने और रूकावट लाने का काम एक्टर जयदीप अहलावत करेंगें। जिन्होंने पाताल लोक जैसी वेब सिरीज में बखूबी काम कर अपनी पहचान बनाई है।

आज फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी फिल्म के पोस्टर को शेयर कर दी गई। पोस्टर की बात करें तो ईशान टैक्सी ड्राइवर के कपड़े पहने हुए टैक्सी में बैठे लुक दे रहे हैं और अन्नया टैक्सी के बॉनिट पर बैठी हैं। वहीं उनके पीछे लगे पोस्टर पर फिल्म का नाम और रिलीज डेट लिखा हुआ है । साथ फिल्म के इंट्रेसटींग डायलॉग 'लफड़ा बोले तो अलग लेवल का' लिखा है। और इन शॉर्ट फिल्म की कहानी को दर्शाते हुए लिखा गया 'एक लड़का, एक लड़की और एक मैड राईड'।

ईशान खट्टर ने इंस्टा पर फिल्म के इसी पोस्टर को शेयर कर बंम्बईया भाषा में कैप्शन लिखा,'अपन भी रेडी है और अपनी खाली-पीली भी तो अभी पब्लिक तुम भी हो जाओ रेडी। आ रही है मैड राईड सिर्फ 2 अक्टूबर को।' साथ ही फिल्म के सभी कलाकारों को भी टैग किया। और पोस्टर को इंस्टा स्टोरी पर भी अपलोड किया।

वहीं अन्नया पांडे ने भी पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा,'मैड राईड की सवारी करनी है तो रेडी रहने का 2 अक्टूबर को, आ रे ली है खाली-पीली।' और इसे इंस्टा स्टोरी पर भी अपलोड किया।
खाली-पीली फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है, इस फिल्म के पहले मकबूल 2011 की फिल्म 'लंका' को डायरेक्ट कर चुके हैं। विशाल-शेखर के म्यूजिक और यश-सीमा द्वारा लिखी 'खाली-पीली' को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह फिल्म 2 अक्तूबर को जी फ्लेक्स ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वैसे बता दें यह फिल्म 2018 की तेलगु फिल्म 'टैक्सीवाला' की रिमेक है। ईशान और अनन्या के अलावा जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news