नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता
मल्टीप्लेक्स

नजरिया खोना आसान है: लारा दत्ता

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री लारा दत्ता वर्तमान में एक परियोजना की शूटिंग कर रही हैं और प्रकृति के करीब होने के कारण उन्हें जीवन के बारे में विचार करने और नई वास्तविकता के बारे में सोचने का मौका मिला है। नई वास्तविकता के अनुकूल होने और नए सामान्य में शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर लारा ने आईएएनएस को बताया, आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं भारत के बीच में एक सेट पर हूं। यह काफी देहाती इलाका है। यह यहां से काफी दूर जंगल है, लेकिन यह शानदार है। मैं महेश भूपति(पति) से कह रही थी कि मेरी आंखों पर किसी चीज ने काट लिया है, जिसे मैं पहचान भी नहीं सकती। मैंने जीवन में कभी भी इतने कीटों की प्रजातियां नहीं देखीं।"

लारा दत्ता ने आगे कहा, "इसलिए हर रोज सीखने को मिलता है। यह आपको नजरिया देता है। एक कलाकार के ²ष्टिकोण से कहूं तो हमारी जिंदगी का दायरा काफी छोटा है, हमारे काम और उन लोगों के साथ जो हम जानते हैं, और उन प्रशंसकों के पास जो हमारे हैं। कभी-कभी नजरिया खोना आसान होता है। मैं पिछले महीने को लोकेशन पर समय बिता रही हूं, सचमुच सितारों से भरे आसमान के नीचे बैठना अच्छा लगता है, जिसे हम मुंबई में नहीं देखते हैं। यह शानदार है।"

महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद अभिनेत्री ने अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर के साथ ब्रिटेन में जासूस थ्रिलर 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी की। वह इस समय एक अज्ञात प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है।

वहीं उनसे नए सामान्य के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह एक ऑनगॉइंग प्रक्रिया है। हर कोई वास्तव में नए सामान्य के लिए अनुकूल है। मैंने एक पूरी फिल्म पूरी की और मैं एक सीरीज पर काम कर रही हूं। तो, जीवन आगे बढ़ता है। आपको उस कार्य को सीखना है जिसे अब 'नया सामान्य' कहा जाता है। बच्चों को वास्तव में अनुकूल किया गया है। महामारी ने जीवन में आपकी प्राथमिकताओं को लेकर सवाल पैदा किया है और जो चीजें आपके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हैं वो मालूम हुआ है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news