जैकलीन कोरोना संकट में जरूरतमंदों को खाना खिलाने की मुहिम में शामिल हुईं

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कोरोना महामारी के बीच इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आईं हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिनमें वह गरीब लोगों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं।
जैकलीन कोरोना संकट में जरूरतमंदों को खाना खिलाने की मुहिम में शामिल हुईं

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कोरोना महामारी के बीच इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आईं हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिनमें वह गरीब लोगों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं। जैकलीन की पहल उनकी यू ओनली लीव वन्स (ओलो) का एक हिस्सा है, जिसे उसने मंगलवार को लॉन्च किया था।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में उन्हें खाना परोसते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने अपने इस पोस्ट में लिखा, मदर टेरेसा ने एक बार कहा था कि भूख शांत होने पर शांति की शुरुआत होती है।

जैकलीन ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा, मैं वास्तव में आज मुंबई रोटी फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करती हूं, जिसे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त डी. शिवानंदन चलाते हैं। महामारी के दौरान रोटी बैंक ने अब तक लाखों भूखे लोगों के लिए भोजन तैयार किया और उसे वितरित किया है।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे इस दौरान उनकी मदद करने में गर्व महसूस हुआ। हम बस एक बार जिंदगी को जीते हैं! आइए, इस जीवन को दूसरों की मदद करने और अपने आसपास के लोगों की हैशटैग स्टोरीज ऑफ काइंडनैस को साझा करने के द्वारा इसके लायक बनाएं!"

बाद में दिन में, अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उन लोगों के साथ बातचीत करती देखी जा सकती हैं, जो देश में कोविड की स्थिति का सामना कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.