RRR: जूनियर एनटीआर का बयान, बोले- 'आरआरआर' को भारत से ज्यादा जापान में मिला प्यार

दरअसल, 'नाटू-नाटू' के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे वर्ल्डवाइड रिएक्शन के बारे में बात की गई थी। यहां उन्होंने कहा कि फिल्म को भारत के मुकाबले जापान में प्यार मिला।
RRR: जूनियर एनटीआर का बयान, बोले- 'आरआरआर' को भारत से ज्यादा जापान में मिला प्यार

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में 'नाटू-नाटू' को मिले पुरस्कार के बाद से ही हर ओर इसकी चर्चा हो रही है। 'आरआरआर' टीम और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले जूनियर एनटीआर और राम चरण की खुशी की ठिकाना नहीं है। वहीं, अवॉर्ड जीतने के बाद एक इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने कहा कि 'आरआरआर' को पश्चिमी देशों में काफी समर्थन मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म को भारत के मुकाबले जापान में प्यार ज्यादा मिला।

दरअसल, 'नाटू-नाटू' के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे वर्ल्डवाइड रिएक्शन के बारे में बात की गई थी। यहां उन्होंने कहा कि फिल्म को भारत के मुकाबले जापान में प्यार मिला। उन्होंने कहा, 'मैं जापान में था और वहां मैंने लोगों को रोते हुए देखा। मुझे लगता है कि बतौर दर्शक उन्होंने फिल्म को बहुत प्यार दिया है। यह भारत के मुकाबले कहीं ज्यादा था।'

इसके आगे जूनियर एनटीआर ने इंटरव्यू में कहा, 'पहले हमें लग रहा था कि प्रमोशन सिर्फ सोशल मीडिया पर हो रहा है और जो भारतीय या हमारे दोस्त हैं वो ही फिल्म देखने जा रहे होंगे। लेकिन ऐसा नहीं था। फिल्म के प्रति लोगों का प्यार बढ़ता गया, जिसे देखकर हमें लगा कि इस फिल्म के पागलपन कुछ ज्यादा ही है।'

बता दें कि 'आरआरआर' ने जापान में शानदार कमाई की है। जापान में यह एसएस राजामौली की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है। पहले वीकएंड में ही फिल्म 35 मिलियन येन कमाने में सफल हो गई थी। वहीं, इसकी कुल कमाई 403 मिलियन येन है। ऐसे में जापान में 'आरआरआर' का क्रेज लोगों के बीच देखते ही बनता था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news