जेल से बाहर आते ही बदले KRK के तेवर, कहा- 'मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं'

मुंबई पुलिस ने केआरके को 30 अगस्त को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बेल मिलने के बाद केआरके आक्रामक अंदाज में सोशल मीडिया पर वापस आए हैं।
जेल से बाहर आते ही बदले KRK के तेवर, कहा- 'मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं'

फिल्म अभिनेता कमाल आर खान यानि केआरके जेल से बाहर आ चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट से केआरके को एक पुराने ट्वीट के मामले में कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया गया था। फिल्मी सितारों और उनकी मूवीज की बखिया उधेड़ने वाले केआरके ने सोशल मीडिया पर दमदार वापसी कर ली है। जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने पहली बार ट्वीट भी कर दिया है।

मुंबई पुलिस ने केआरके को 30 अगस्त को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बेल मिलने के बाद केआरके आक्रामक अंदाज में सोशल मीडिया पर वापस आए हैं। उन्होंने आते ही ट्वीट किया है। लिखा है- मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं। केआरके के इस ट्वीट के बाद नेटिजन्स के कमेंट्स जारी हैं। एक फैन ने लिखा है, 'ब्रह्मास्त्र के रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं'। एक अन्य ने लिखा है, 'फुल स्वागतबाजी'।

केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनको मुंबई की मलाड पुलिस ने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। इसके बाद जून 2021 में केआरके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और आईपीसी 509 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। अभिनेता पर आरोप था कि उन्होंने जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी।

बता दें कि कमाल आर खान के बेटे फैसल ने अपने पिता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया था कि उनके पिता की जान खतरे में है। फैसल कमाल ने ट्वीट कर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी थी। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग मुंबई उनके पापा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अगर उनको कुछ हो गया तो वह और उसकी बहन दोनों जी नहीं पाएंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news