कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की जुबानी जंग जारी, पिता ने कहा, 'बुराई के खिलाफ उसकी लड़ाई श्रीकृष्ण जैसी'
मल्टीप्लेक्स

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की जुबानी जंग जारी, पिता ने कहा, 'बुराई के खिलाफ उसकी लड़ाई श्रीकृष्ण जैसी'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सदस्यों के बीच हुई बातचीत पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पिता अमरदीप रनौत कंगना से यह कहते नजर आ रहे हैं इन बड़े लोगों से वह पंगा न लें।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सदस्यों के बीच हुई बातचीत पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पिता अमरदीप रनौत कंगना से यह कहते नजर आ रहे हैं इन बड़े लोगों से वह पंगा न लें। यह वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हुआ है।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर न्याय की मांग करने वाली कंगना और महाराष्ट्र सरकार व शिवसेना के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। यहां की सरकार पर मामले पर पर्दा डालने का आरोप लगाया गया ताकि इसमें कथित तौर पर शामिल दिग्गज हस्तियों को बचाया जा सके।

इस पूरे मुद्दे पर कंगना के पिता ने बताया, "वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती है। अपने संघर्ष का सही अर्थ समझाने के लिए उसने परिवार के सदस्यों के बीच हुई निजी बातचीत को सोशल मीडिया पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस पर देश के लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर अब मैं समझा कि यह लड़ाई किस चीज को लेकर है।"

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित भाम्बला के मूल निवासी अमरदीप अपनी बेटी की इस लड़ाई को बुराई के खिलाफ भगवान श्रीकृष्ण के संघर्ष के तौर पर देखते हैं। कंगना की यह लड़ाई कुछ इस तरह की है, जैसा कि कुरूक्षेत्र में जंग के मैदान में भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि 'जब-जब संसार में धर्म की हानि और अधर्म की वृद्धि होगी, तब-तब इनका नाश करने के लिए ईश्वर विभिन्न रूपों में इस धरती पर अवतरित होंगे।'

अमरदीप कहते हैं, "वह सही कर रही है। वह महिला सशक्तीकरण के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही है। इसी वजह से पूरा देश उसके साथ है।"

ज्ञात हो कि हाल ही में शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच वाद-विवाद के इस दौर में बृहन्मुंबई नगर निगम(बीएमसी) ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अभिनेत्री के ऑफिस को 'अवैध निर्माण' का हवाला देते हुए नुकसान पहुंचाया था, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुद्दा फिर से गर्मा गया।

हालांकि, किसी जमाने में कंगना के परिवार के सदस्य कांग्रेस पार्टी के समर्थक रहे हैं, लेकिन वर्तमान समय में केंद्र में भाजपा की सरकार ने जिस तरह से उनकी बेटी को वाई-लेवल सिक्योरिटी प्रदान कर उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा है, इसके चलते अभिनेत्री के परिवारवाले भाजपा सरकार के आभारी हैं।

कभी स्कूल टीचर रहीं कंगना की मां ने मोदी सरकार के प्रति अपना आभार जताया है और अब सोशल मीडिया पर भी भाजपा की सक्रिय सदस्य बन गई हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news