Kangana Ranaut की फिल्म 'Dhaakad' का ट्रेलर आउट; एजेंट अग्नि के किरदार में जबरदस्त एक्शन करती दिखी एक्ट्रेस

रजनीश राजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है। ट्रेलर में कंगना के कई अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं और वह धमाकेदार एक्शन करती दिखाई दे रही हैं।
Kangana Ranaut की फिल्म 'Dhaakad' का ट्रेलर आउट; एजेंट अग्नि के किरदार में जबरदस्त एक्शन करती दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत अपनी फिल्म 'धाकड़' के साथ जल्दी ही बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने को तैयार हैं। फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था जो फैंस को काफी पसंद आया था। जैसा कि फिल्म का नाम हैं...टीजर में भी कंगना भी वैसे ही धाकड़ अंदाज में नजर आईं थीं और अब धाकड़ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिखाई दे रही हैं।

रजनीश राजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है। ट्रेलर में कंगना के कई अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं और वह धमाकेदार एक्शन करती दिखाई दे रही हैं। आपको भी ये ट्रेलर काफी पसंद आने वाला है।

ट्रेलर में कंगना जहां जबरदस्त एक्शन करती दिखाई दे रही हैं, तो वहीं खनन माफिया के रूप में अर्जुन रामपाल भी उन्हें कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता की भी जबरदस्त झलक दिखी। वह एक वैश्या के किरदार में दिखाई दीं। ट्रेलर में कंगना दुश्मनों पर ताबड़तोड़ मुक्के और गोलियां बरसाती दिखाई दे रही हैं।

सात अलग अलग लुक में होंगी कंगना

फिल्म में कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में हैं जो भेष बदलने में माहिर है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म धाकड़ में कंगना सात अलग-अलग लुक में नजर आने वाली हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली। धाकड़ को राजी घई ने निर्देशित किया है, वहीं इसे सोहोल मकलई द्वारा निर्मित किया गया है।

इस दिन रिलीज होगी धाकड़

दर्शक लंबे समय से धाकड़ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म पहले 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कंगना की यह फिल्म अब 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यहां देखें ट्रेलर

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.