kangana ranaut
kangana ranaut
मल्टीप्लेक्स

हिमाचल की वादियों में फूलों संग खेल रहीं कंगना रनौत..Twitter पर बोलियां, Instagram पर खुशियां बिखेरती हैं एक्ट्रेस

कंगना रनौत आजकल कई मुद्दों को लेकर ट्वीटर पर खूब भड़कीली और आग बबूला नजर आती हैं। हिमाचल प्रदेश से मुंबई आने और अपने घर की अवस्था देखकर कंगना बड़ी उदास और न्याय की उम्मीद में वापस हिमाचल प्रदेश पहुंच गई हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

जहां कंगना रनौत (kangana ranaut) आजकल कई मुद्दों को लेकर ट्वीटर पर खूब भड़कीली और आग बबूला नजर आती है। वहीं इंस्टा अकाउंट पर वह आजकल उतनी ही शांत और प्रकृति प्रेमी नजर आ रही हैं। हिमाचल प्रदेश से मुंबई आने और अपने घर की अवस्था देखकर कंगना बड़ी उदास और न्याय की उम्मीद में वापस हिमाचल प्रदेश पहुंच गई हैं। और अपनी राय उसी तरह ट्विटर पर रखती नजर आ रही हैं, पर इंस्टा पर उनका अलग अंदाज देखा जा सकता है। हिमाचल की खूबसूरती और प्रकृति का मजा लेती दिख रही हैं।


इसी बीच आज कंगना ने इंस्टा अकाउंट पर पीले-पीले फूलों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और इसी के साथ कैप्शन में बेहतरीन लाइन लिखकर फोलोअर्स का दिल जीत रहीं। उनके कर्ली बाल और चेहरे की मुस्कान कईयों को पसंद आ रही है तो कईयों को चुभ रही है।

View this post on Instagram

Sun kissed in the mountains 🌞

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

कंगना ने फूलों के साथ पोज देकर तीन फोटो शेयर की और लिखा ,' फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज़ पाती।'


इससे पहले भी कंगना इंस्टा पोस्ट पर सुबह-सुबह की मॉर्नींग वाल्क , हिमाचल की खूबसूरती और कैमरे के पीछे की दुनिया को दिखाती नजर आई। वहीं उनकी बहन रंगोली भी अपने इंस्टा अकाउंट से कंगना की रोजमर्रा की जिंदगी को शेयर करती रहती है और वह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है और कंगना की तरह वह भी ट्विटर पर कईयों को घेर कर अपनी बात बिना हिचकिचाहट के रखती है।


भले ही ट्विटर अकाउंट पर कंगना की तंज कसने वाली और सेलिब्रिटीज को घेरने वाली बातें हो पर इंस्टा पर कंगना के कई प्यार भरे पोस्ट आपको देखने मिलते हैं। अब न्याय की लड़ाई किसी की भी हो सच की जीत हो यही उम्मीद हैं वहीं रिडर्स और फोलोअर्स से यही कहेंगे कि किसी प्रोपागेंडा का हिस्सा ना बने सतर्क रहें और जो जरूरी और आपकी ज़िंदगी के लिए महत्वपूर्ण खबरें हैं उनके साथ बने रहें।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news