तिरुपति बालाजी के करीब 'राहु-केतु' मंदिर के दर्शन करने पहुंची कंगना रणौत, कहा- इस साल मेरे ऊपर कम FIR हो...

हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वालीं कंगना रणौत नए साल के पहले दिन दर्शन के लिए राहु-केतु मंदिर पहुंचीं हैं। यहां पहुंचकर कंगना ने पूजा अर्चना की और उनके ऊपर कम एफआईआर हो ऐसी प्रार्थना भी की।
तिरुपति बालाजी के करीब 'राहु-केतु' मंदिर के दर्शन करने पहुंची कंगना रणौत, कहा- इस साल मेरे ऊपर कम FIR हो...

हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वालीं कंगना रणौत नए साल के पहले दिन दर्शन के लिए राहु-केतु मंदिर पहुंचीं हैं। यहां पहुंचकर कंगना ने पूजा अर्चना की और उनके ऊपर कम एफआईआर हो ऐसी प्रार्थना भी की। कंगना ने मंदिर में पूजा करते हुए अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है।अभिनेत्री ने यहां गाय को चारा भी खिलाया।

कंगना ने लिखा-  'दुनिया में सिर्फ एक ही राहु-केतु मंदिर है। ये तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है। वहां कुछ अनुष्ठान किया। पांच मौलिक लिंगों में से वायु लिंडा भी यहीं स्थित है। यह काफी अद्भुत जगह है। मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों के प्रति कृपा के लिए गई थी। मेरी मनोकामना है कि इस साल मुझे कम पुलिस कम्प्लेंट और एफआईआर और ज्यादा लव लेटर्स मिले। जय राहु केतू जी की।'

साल 2021 कंगना के लिए उतार चढ़ाव से भरा हुआ साल रहा। एक तरफ जहां उन्हें बेहतरीन अदायगी के लिए नेशनल अवॉर्ड और पद्मश्री से सम्मानित किया गया वहीं इस साल बेबाक बयानों की वजह से कंगना पर कई एफआईआर भी दर्ज हुए। और इसलिए कंगना चाहती हैं कि नया साल उन्हें इस तरह की परेशानियों से जूझना न पड़े।

अभिनेत्री ने सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था। चाहे इसकी वजह से देश को कितना भी कष्ट क्यों न हुआ हो।' इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी, इतना ही नहीं उनपर केस भी दर्ज किया गया है।

कंगना रणैत इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आएंगी। कंगना अक्सर नवाज की तरीफ करते हुए दिखाई देती हैं। इसके अलावा कंगना भी इस साल कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। उनकी फिल्म तेजस भी इसी साल रिलीज होने वाली है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.