kangana ranaut
kangana ranaut
मल्टीप्लेक्स

मुंबई आने के लिए तैयार कंगना रनौत, कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी'

कंगना रनौत आज मुंबई आने वाली है और उससे पहले कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है, और वो अब रानी लक्ष्मीबाई की तरह निडर और साहस बनकर उन्हीं के पद चिन्हों पर चलेंगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज मुंबई आने वाली है। और उससे पहले कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है, और वो अब रानी लक्ष्मीबाई की तरह निडर और साहस बनकर उन्हीं के पद चिन्हों पर चलेंगी।

पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत का शिवसेना लीडर संजय राउत के साथ ट्विटर पर बहस चल रही है। और बहस के दौरान संजय ने कंगना के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए, उन्हें मुंबई वापस ना आने की धमकी भी दी थी।

लेकिन फिर बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना ने संजय को खुलेआम चुनौती दी कि वो आज यानि कि 9 सितंबर को मुंबई आने वाली है, जिसे जो करना है वो करले। इसी के बाद खबरें आयीं कि बीएमसी के कुछ लोग कंगना के प्रोडक्शन कंपनी में घुसकर वहां मौजूद लोगों के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहे हैं, और बिना किसी नोटिस के बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में छापा मारा।

जिसका वीडियो भी कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और साथ ही यह भी कहा था कि लगता है उनका प्रोड्यूसर बनने का सपना टूटने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना से बदला लेने के लिए शिवसेना सांसद द्वारा ये कदम उठाया गया।

फिलहाल बता दे आज कंगना मुंबई वापस आने वाली है, और बीएमसी द्वारा कहा गया है कि कंगना को 7 दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा। मुंबई वापस आने से पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है।

ट्वीट कर उन्होंने लिखा, "रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।"

कंगना अब रानी लक्ष्मीबाई के कदमों पर चलने वाली है और हमेशा की तरह अपनी राय और विचारों को सबके सामने बड़ी ही बेबाकी से रखने वाली है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news