Kanika Kapoor Wedding: शादी के बाद कनिका कपूर ने रखी जबरदस्त पार्टी, 'बेबी डॉल' सॉन्ग पर डांस कर पति पर लुटाया प्यार

शादी के बाद आयोजित एक पार्टी में, दूल्हा और दुल्हन और मेहमानों ने दिल खोलकर डांस किया. पार्टी की तस्वीरें और वीडियो कपल के दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर साझा किए.
Kanika Kapoor Wedding: शादी के बाद कनिका कपूर ने रखी जबरदस्त पार्टी, 'बेबी डॉल' सॉन्ग पर डांस कर पति पर लुटाया प्यार

सिंगर कनिका कपूर ने शुक्रवार को लंदन में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि के साथ शादी कर ली. दोनों की शादी और शादी के बाद की पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. कनिका कपूर की शादी की आफ्टर पार्टी में उनका गाना 'बेबी डॉल' काफी हिट रहा है.

शादी के बाद आयोजित एक पार्टी में, दूल्हा और दुल्हन और मेहमानों ने दिल खोलकर डांस किया. पार्टी की तस्वीरें और वीडियो कपल के दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर साझा किए. कनिका ने फंक्शन के लिए शिमरी रेड वन-शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जबकि गौतम ब्लू कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रहे थे.

ओरहान अवत्रामणि ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किया जिसमें कनिका और गौतम अपने दोस्तों के साथ बेबी डॉल पर डांस करते नजर आए. उनके दोस्तों ने उन्हें अपने कंधों पर ले लिया, जब वे गाने पर डांस कर रहे थे. कनिका ने गाने पर थिरके और अपने पति को किस भी किया. कनिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने दोस्तों द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें से एक ने उन्हें हाथ में ड्रिंक लिए और दूसरे में उन्हें और गौतम को कुछ दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाया.

कनिका ने शनिवार को अपनी शादी की तस्वीरें पति के लिए एक स्वीट नोट के साथ शेयर की थीं. उसने लिखा, “परियों की कहानियां आपके साथ हो सकती हैं, बस उन पर विश्वास करना कभी बंद न करें. सपने देखो क्योंकि एक दिन वो सपने सच होते हैं. मुझे मेरा राजकुमार मिला, मुझे मेरा सह-कलाकार मिला. हमें मिलने के लिए ब्रह्मांड का बहुत आभारी हूं. ”

यहां बता दें कि कनिका की यह दूसरी शादी है, जो 18 साल की उम्र में बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी करने के बाद लंदन चली गई थी. कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया और उन्होंने अपने तीन बच्चों- अयाना, समारा और युवराज को खुद ही पाला. रिसेप्शन से पहले उन्होंने जो एक वीडियो साझा किया था, उसमें उन्होंने अपने बेटे युवराज के साथ जुगनी जी के गाने पर डांस करते हुए दिखाया था.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news