व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आए कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स को देख भड़क पड़े

व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आए कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स को देख भड़क पड़े

कपिल शर्मा सोमवार को एययरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर नजर आए। हालांकि कपिल का मूड कुछ ठीक नहीं था क्योंकि फोटोग्राफर्स को देखकर वह काफी गुस्से में थे। कपिल सभी के कहते हैं, चलो यहां से निकलो सभी।

कपिल शर्मा सोमवार को एययरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर नजर आए। हालांकि कपिल का मूड कुछ ठीक नहीं था क्योंकि फोटोग्राफर्स को देखकर वह काफी गुस्से में थे। कपिल सभी के कहते हैं, चलो यहां से निकलो सभी। इसके बाद जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल कहते हैं उल्लू के पट्ठे।

कपिल की इस बात को सुनकर कैमरा मैन कहते हैं, रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू। अब कपिल के इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। वो कमेंट कर रहे हैं कपिल शर्मा में इतना घमंड। इतना तो किसी बड़े स्टार में भी एटीट्यूड नहीं होता। लगता है सक्सेस सर चढ़ गई है। तो किसी ने कमेंट किया, कपिल के पीआर कॉल करके ये वीडियो हटाने के लिए बोलेंगे, लेकिन आप हटाना मत। कपिल का ये रूप सभी को दिखना चाहिए।

वैसे कपिल के फैंस उन्हें कवर करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि कपिल परेशान होंगे और ऐसे में कैमरा देखकर वह थोड़े चिढ़ गए होंगे जो किसी के भी साथ हो सकता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है। हालांकि ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है। कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को वापस शुरू किया जाएगा। अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news