ड्रग केस: NCB के समन का करण जौहर ने दिया जवाब

ड्रग केस: NCB के समन का करण जौहर ने दिया जवाब

बॉलीवुड ड्रग केस में फिल्म निर्माता करण जौहर को एनसीबी ने गुरूवार को समन भेजा था। समन को NCB ने Karan Johar की एक पार्टी के डिटेल्स और जानकारी जानने के मकसद से भेजा गया था। पार्टी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज शामिल हुए थे।

बॉलीवुड ड्रग केस में फिल्म निर्माता करण जौहर को एनसीबी ने गुरूवार को समन भेजा था। इस समन को एनसीबी ने करण जौहर की एक पार्टी के डिटेल्स और जानकारी जानने के मकसद से भेजा गया था। पार्टी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज शामिल हुए थे. अब करण जौहर ने इस समन का जवाब दे दिया है।

बॉलीवुड ड्रग केस में फिल्म निर्माता करण जौहर को एनसीबी ने गुरूवार को समन भेजा था। इस समन को एनसीबी ने करण जौहर की एक पार्टी के डिटेल्स और जानकारी जानने के मकसद से भेजा गया था। पार्टी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज शामिल हुए थे। अब करण जौहर ने इस समन का जवाब दे दिया है।

खबर है कि करण जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमाकर दिया है। बता दें कि करण जौहर को उनके घर साल 2019 में हुई पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है। इस पार्टी का एक वीडियो खुद करण जौहर ने उस समय पोस्ट किया था, जिसे लेकर खूब बवाल हुआ था और स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था।

वायरल हुए उस पार्टी के वीडियो को खुद करण जौहर ने शूट किया था, जिसमे रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा , वरुण धवन, विक्की कौशल, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे नजर आ रहे थे

इस पार्टी से जुड़े तमाम सवाल जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल था। किस कैमरे से वीडियो शूट किए गए। क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था। ये तमाम जानकारियां करण जौहर को शुक्रवार (18 दिसंबर) तक मुहैया कराने को कहा गया था। एनसीबी का कहना है कि करण जौहर किसी मामले में संदिग्ध नहीं हैं। ड्रग्स से जुड़े केस में उनसे कुछ जानकारी हासिल करनी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news