कार्तिक आर्यन ने लिया करन जौहर से पंगा, 'दोस्ताना 2' से बाहर

कार्तिक आर्यन ने लिया करन जौहर से पंगा, 'दोस्ताना 2' से बाहर

अब ताजा अपडेट यह है कि एक्टर अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। खबरें यह भी है कि करण जौहर न सिर्फ कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर किया है, बल्कि भविष्य में दोबारा कभी कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है।

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि उन्हें जान्हवी कपूर के साथ आनेवाली फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया है। कार्तिक 2019 में इस फिल्म के स्टार कास्ट में शामिल हो गए थे, लेकिन पिछले साल कोरोनो वायरस महामारी के कारण फिल्म ठप हो गई थी। अब ताजा अपडेट यह है कि एक्टर अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। खबरें यह भी है कि करण जौहर न सिर्फ कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर किया है, बल्कि भविष्य में दोबारा कभी कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है।

कार्तिक आर्यन ने लिया करन जौहर से पंगा, 'दोस्ताना 2' से बाहर
2 दिनों में 2.2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है मेजर का टीजर

धर्मा प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र के हवाले से एबीपी ने लिखा है, फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनका क्रिएटिव मतभेद का होना और उनका अनप्रोफेशनल बर्ताव उन्हें इस फिल्म से हटाने की पमुख्य वजहें हैं। इसके अलावा उनकी टैलेंट एजेंसी एजेंसी भी फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे रही थी, इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला किया।

सूत्रों की माने तो , "कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल के बाद समझ आया कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और इसमें वो बदलाव चाहते हैं। ऐसा धर्मा प्रोडक्शन के इतिहास में कभी नहीं हुआ, जहां एक एक्टर को क्रियेटिव मुद्दों के लिए फिल्म से बाहर कर दिया गया हो। धर्मा ने भविष्य में उनके साथ दोबारा कभी काम नहीं करने का फैसला किया है।

ऐसी खबरों के सामने आने के बाद से ही एक वर्ग ने यह दावा करना शुरू कर दिया है कि कार्तिक को इस परियोजना से हटा दिया गया है क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी किसी हस्ती के बेटे नहीं है।

कई लोगों ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कार्तिक की तुलना करनी शुरु कर दी है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद और समूहवाद के शिकार थे। कार्तिक के प्रशंसकों ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर कई मौखिक हमले भी किए हैं।

एक शख्स ने ट्वीट किया कि, "अचानक नकारात्मक पीआर, कार्तिक आर्यन के खिलाफ क्यों? अनपेक्षित व्यवहार !!! क्यों इतना नकारात्मक लेख/पीआर हमेशा बाहरी लोगों के खिलाफ होता है? इसी कारण हमने सुशांत को खो दिया। कंगना इसके खिलाफ लड़ रही है और अब कार्तिक आर्यन।"

दूसरे यूजर ने लिखा, "जिस तरह से कार्तिक इन लोगों के गंदे झटकों से बच कर रहता है, इनसे दूरी बना कर रखता है वो बहुत उम्दा है। चमकते रहो कार्तिक आर्यन।"

अन्य ने लिखा, "जो लोग कहते हैं कि कार्तिक आर्यन अनप्रोफेशनल हैं वो सबसे बड़े मसखरे हैं। वह इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली, मेहनती लोगों में से एक हैं।"

कार्तिक आर्यन ने लिया करन जौहर से पंगा, 'दोस्ताना 2' से बाहर
बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना संकट, रोकी गईं सभी फिल्म और टीवी शूटिंग

दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्मण लालवानी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल यह खुलासा नहीं किया गया है कार्तिक आर्यन की जगह फिल्म में किस दूसरे एक्टर को कास्ट किया जाएगा।

गौरतलब है कि, हाल ही में COVID-19 को मात देने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म धमाका की डबिंग खत्म की है, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news