श्रीदेवी के लिए अपनी ही फिल्म को  फ्लॉप कहा करण जौहर ने
karan johar at an event

श्रीदेवी के लिए अपनी ही फिल्म को फ्लॉप कहा करण जौहर ने

फिल्म मेकर करण जौहर का कहना है कि श्रीदेवी जैसी महान अभिनेत्री कभी भी फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं

मुम्बई में स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर लिखी गयी किताब 'द इटरनल स्क्रीन गॉडेस' के लॉन्च इवेंट पर नज़र आये करण जौहर. लेखक सत्यार्थ नायक की लिखी इस किताब में 'श्रीदेवी' के जीवन के कई पहलुओं पर बात की गयी है. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान जब करण से पूछा गया की, अपने डायरेक्शन की फेंटसी को पूरा करने के लिए आप श्रीदेवी जी के साथ कौन सी फिल्म बनाना चाहते थे? इस पर करण ने कहा, '' मैंने सोचा था कि मैं श्रीदेवी जी को अपनी फिल्म 'कलंक' में कास्ट करूं पर तब तक वो इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी थीं. मुझे ख़ुशी है कि मैंने श्रीदेवी जी को अपने फिल्म में डायरेक्ट नहीं किया क्योंकि वे फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं''.

आगे करण से जब ये सवाल पूछा गया की एक ग्रेट एक्टर और एक गुड एक्टर मे क्या अंतर होता है? तो इस पर करण ने बताया, '' एक महान एक्टर अपने किरदार को अपने स्टिंग से फौरन समझ जाता है और वहीँ एक गुड एक्टर अपने किरदार और स्क्रिप्ट को देर से समझता है. एक अच्छा डायरेक्टर और फिल्म मेकर हमेशा इस बात को समझता है. मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है जब मेरे फिल्म के किसी एक्टर/एक्ट्रेस ने अपने दिमागी स्टिंग से किसी सीन को ठीक करवाया हो''.

बेहरहाल करण जौहर साल 2020 मे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' लेकर आ रहे है. इस फिल्म में न सिर्फ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी, बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए नजर आयेंगे.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news