‘KGF 2’ की सफलता पर करण जोहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अगर हम ऐसी फिल्म बनाते तो हमारी लिंचिंग हो जाती'

‘KGF 2’ की सफलता पर करण जोहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अगर हम ऐसी फिल्म बनाते तो हमारी लिंचिंग हो जाती'

इन सबके बीच, अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने 'केजीएफ' पर एक बयान दिया।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ' के दो चैप्टर अब तक रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया। यश स्टारर इस फिल्म के दूसरे चैप्टर ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। ऐसे में अब फैंस फिल्म के तीसरे चैप्टर का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर भी कई रिपोर्ट्स सामने आ गई हैं। इन सबके बीच, अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने 'केजीएफ' पर एक बयान दिया।

करण जौहर ने कहा, 'जब मैंने केजीएफ चैप्टर 2 के रिव्यूज पढ़े थे, तब मैं सोच में पड़ गया था। मैं सोच रहा था कि अगर ये फिल्म हमने बनाई होती तो हमारी अब तक लिंचिंग हो जाती। लेकिन यहां सब केजीएफ 2 की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, ये भी सच है कि फिल्म मुझे बहुत पसंद आई है। लेकिन फिर भी मेरे मन में सवाल आ गया कि अगर हमने बनाई होती तो क्या होता?'

करण जौहर ने अपने बयान में आगे ये भी कहा, 'बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेकर्स को इतनी छूट नहीं मिलती है, जितनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेकर्स को मिलती है। साउथ सिनेमा के मेकर्स ये चीज एंजॉय करते हैं। हम सिनेमा में दोहरे अस्तित्व में जी रहे हैं और ये चीज हमें जल्द से जल्द रोकनी होगी।'

करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा, चैट शो 'कॉफी विद करण' की वजह से भी सुर्खियों में हैं। इस शो का सीजन सात जल्द ही शुरू होने वाला है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ समय पहले, करण ने सोशल मीडिया पर शो की शूटिंग शुरू करने का एलान करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो यह एक कन्नड़ फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगू, मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज किया गया था। फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में आया था और दूसरा पार्ट 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुआ था, जिसमें कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी नजर आए। इस फिल्म ने दुनिया भर में 1250 करोड़ के आसपास की कमाई की थी। वहीं, फिल्म के हिंदी वर्जन ने 430 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news