कार्तिक के साथ स्टेज शेयर करने पर करीना हुईं ट्रोल !
Point of Discussion

कार्तिक के साथ स्टेज शेयर करने पर करीना हुईं ट्रोल !

अभिनेत्री करीना कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में आखिर कौन उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहेगा। इस मामले में कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बाजी मारी। कार्तिक तो इससे खूब खुश हुए, मगर बेबो पर यह दांव उल्टा पड़ गया और वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। दरअसल हुआ ये कि हाल ही में कार्तिक आर्यन और करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा के लिए हैदराबाद में रैंप वॉक किया।

बेबो हमेशा की तरह अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। रैंप वॉक के दौरान कार्तिक और करीना के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली, बावजूद इसके ट्रोल्स ने करीना को नहीं बख्शा। सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना की तुलना सीधे सारा अली खान से कर डाली। अब कार्तिक और सारा अली खान का अफेयर तो किसी से छिपा नहीं है।

इन दोनों के रिलेशनशिप की आड़ में टोल्स ने करीना को लपेट दिया। ट्रोल्स ने कार्तिक को भी नहीं बख्शा और उन्हें सलाह दे डाली कि करीना उनकी 'सासू मां' हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया, 'करीना शायद सारा से मुकाबला करने की कोशिश में हैं।

मेकअप का भी उड़ा मजाक लोगों ने करीना के मेकअप और लुक का भी खूब मजाक उड़ाया। उन्हें न तो करीना का हेयरस्टाइल अच्छा लगा न ही मेकअप रास आया। एक यूजर ने कमेंट किया, 'कार्तिक तो काफी हैंडसम लग रहे हैं, लेकिन साथ में ये महिला कौन है?' एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि सैफ लहंगा पहनकर कार्तिक के साथ क्यों खड़े हैं। फिर मुझे दिखा यह तो करीना है। कुल मिलाकर फैंस को कार्तिक के साथ बेबो की जोड़ी पसंद नहीं आई।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news