करीना कपूर खान ने दिल्ली में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की पूरी
IANS_ARCH
मल्टीप्लेक्स

करीना कपूर खान ने दिल्ली में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की पूरी

एक तरफ, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। करीना अपने दूसरके बच्चे की मां बनने वाली हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

एक तरफ, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है। करीना अपने दूसरके बच्चे की मां बनने वाली हैं।

नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है।

पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फस्र्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

करीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा, "हर सफर एक दिन समाप्त होता है। आज मैंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। कठिन समय था। महामारी है और मैं मां बनने वाली हूं लेकिन ये सब अभिनय का जुनून के आगे रोड़ा नहीं बन सके। हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने पूरी सावधानी बरती।"

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news