करीना कपूर ने खुलासा किया 'आदिपुरुष' के लंकेश का..सैफ अली खान का नया अवतार रिलीज होते ही वायरल
मल्टीप्लेक्स

करीना कपूर ने खुलासा किया 'आदिपुरुष' के लंकेश का..सैफ अली खान का नया अवतार रिलीज होते ही वायरल

मेकर्स ने ऑडियंस से वादा किया था की आज फिल्म 'आदिपुरुष' के विल्लन से लोगों को मिलवाया जाएगा और फाइनली करीना कपूर खान ने लोगों को इतिहास के सबसे बुद्धिमान डेविल से मिलवाया - लंकेश जिसके किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

पिछले महीने, प्रभास के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला था जब प्रभास का नया प्रोजेक्ट 'आदिपुरुष' अन्नोउंस किया गया था। फिल्म के नाम के साथ फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसकी टैग लाइन थी 'सेलेब्रटिंग द विक्ट्री ऑफ़ गुड ओवर ईविल (बुराई पर अच्छी की जीत का जश्न)".
कल फिल्म के मेकर्स ने ऑडियंस से वादा किया था की आज फिल्म के विल्लन से लोगों को मिलवाया जाएगा और फाइनली करीना कपूर खान ने लोगों को इतिहास के सबसे बुद्धिमान डेविल से मिलवाया - लंकेश जिसके किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं।
फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "इतिहास का सबसे हैंडसम डेविल ...माय मैन सैफ अली खान।" फिल्म के पोस्टर पर आप देख सकते है सैफ अली खान को लंकेश के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया हैं।

फिल्म 'आदिपुरुष' को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आएंगे। वही सैफ अली खान लंका पति रावण लंकेश के रूप में दिखेंगे। फिल्म इंडियन एपिक की अडॉप्टेशन है जिसमे बुराई पर हुई अच्छी की जीत को दर्शाया जाएगा।

फिल्म को 3 डी में हिंदी और तेलुगु में शूट किया जायेगा और इसको तमिल, मलयालम, कन्नड़, और कई इंटरनेशनल भाषाओ में डब किया जाएगा. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत ,प्रसाद सुतार और राजेश नायर मिल कर प्रोडूस कर रहे हैं।
फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है और इसकी शूट 2021 में शुरू की जायेगी। फिल्म 2022 में सिनेमा घरो में रिलीज़ की जायेगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news