तैमूर के जन्मदिन पर बोलीं करीना - आपको आपकी अम्मा से ज्यादा प्यार कोई नहीं करेगा

तैमूर के जन्मदिन पर बोलीं करीना - आपको आपकी अम्मा से ज्यादा प्यार कोई नहीं करेगा

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने रविवार को अपने 4 साल के बेटे तैमूर अली खान के लिए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी। इसमें अभिनेत्री ने कहा कि कोई भी उसे उसकी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने रविवार को अपने 4 साल के बेटे तैमूर अली खान के लिए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी। इसमें अभिनेत्री ने कहा कि कोई भी उसे उसकी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता। करीना ने रविवार को तैमूर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही अपनी और बेटे की तस्वीरों का एक कोलाज भी साझा किया, जिसमें वह कई एक्टिविटी करते नजर आ रहीं हैं।

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "मेरा बच्चा .. मैं 4 साल की उम्र में तुम्हारे ²ढ़ संकल्प, समर्पण है और फोकस को देखकर खुश हूं। जो घास काट रहा है और गाय को खिला रहा है .. भगवान मेरे मेहनती लड़के को आशीर्वाद दें। लेकिन रास्ते में बर्फ का स्वाद लेना, फूलों को तोड़ना, ऊपर-नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और केक खाना न भूले।"

करीना ने आगे कहा, "मेरे लड़के..अपने सपनों का पीछा करो और अपनी ठोड़ी को ऊपर रखो। लेकिन सबसे अहम कि अपने जीवन में वो करो जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी कभी भी तुम्हारी अम्मा से ज्यादा तुम्हें प्यार नहीं करेगा। जन्मदिन मुबारक हो बेटा .. मेरा टिम।"

करीना ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से 2012 में शादी की थी। इस कपल को उनके प्रशंसक सैफिना कहते हैं। करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को 2016 में जन्म दिया था। अब वे दूसरे बच्चे का स्वागत करने वालीं हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

करीना और सैफ ने 12 अगस्त को घोषणा की थी कि वे दूसरे बच्चे के मां-बाप बनने वाले हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में दिल्ली में आमिर खान की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news