Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
मल्टीप्लेक्स

अलग अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' में दिखे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे एक अलग ही अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' मनाते नजर आए।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) ने साल 2011 में आई अपनी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में अपने मोनोलॉग संवाद (बिना रुके लंबे समय तक संवाद बोलना) के चलते काफी सुर्खियां बटोरी थीं और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया, जिसमें वे एक अलग ही अंदाज में 'जनता कर्फ्यू' मनाते नजर आए।

शेयर की गई तस्वीर में आर्यन अपने हाथों में 'थाली, चम्मच' और सर पर 'भगोना' रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह कोई जादू से कम नहीं है, कि किस तरह से लोग अपने छतों पर एकत्रित होकर 'जनता कर्फ्यू' के दिन एक दूसरे का मनोबल बढ़ा रहे हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "धन्यवाद मोदी जी, जो आपने पूरे देश को इस तरह से एक साथ जोड़ा।" फोटो शेयर होने के चंद मिनटों बाद ही प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई।एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "याद रखिएगा अगर प्लेट टूटा तो मम्मी से पिटाई पड़ेगी।" एक अन्य ने लिखा, "मोदी जी ने बताया नहीं कब रुकना है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news