कार्तिक आर्यन ने लिया जॉन हॉपकिंस के डॉक्टर का इंटरव्यू, 'कोकी पूछेगा' का नया एपिसोड out, डिप्रेशन पर चर्चा
मल्टीप्लेक्स

कार्तिक आर्यन ने लिया जॉन हॉपकिंस के डॉक्टर का इंटरव्यू, 'कोकी पूछेगा' का नया एपिसोड out, डिप्रेशन पर चर्चा

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने इंटरनेट-ब्रेकिंग चैट शो 'कोकी पूछेगा' के नए एपिसोड को जारी कर दिया है। इस नए एपिसोड में अभिनेता ने मनोचिकित्सक डॉ. गीता जयराम के साथ मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर गहन बात की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik aryan) ने अपने इंटरनेट-ब्रेकिंग चैट शो 'कोकी पूछेगा' के नए एपिसोड को जारी कर दिया है। इस नए एपिसोड में अभिनेता ने मनोचिकित्सक डॉ. गीता जयराम के साथ मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर गहन बात की है। कार्तिक पिछले एपिसोड्स में डॉक्टर से रिपोर्टर तक विभिन्न क्षेत्रों के कई फ्रंटलाइनर्स संग बात कर चुके हैं और इसके माध्यम से वह घातक वायरस के बारे में लोगों को जागरूक भी किया है, लेकिन इस बार उन्होंने उस मुद्दे को चुना है जिसके बारे में आमतौर पर कम बात की जाती है, लेकिन यह किसी महामारी की तरह ही खतरनाक है जिस पर समान ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है।

सोशल मीडिया पर इंटरव्यू की एक झलक साझा करते हुए कार्तिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सबसे महत्वपूर्ण एपिसोड। देखिए और बताइए!! एपिसोड 7 आउट नाओ और यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण एपिसोड है।"

कार्तिक इसमें जॉन हॉपकिंस अस्पताल, बाल्टीमोर से मनोचिकित्सक डॉ. गीता जयराम का इंटरव्यू लेते हैं। एपिसोड की शुरूआत में कार्तिक कहते हैं कि अवेयरनेस में बुरा है क्या (जागरूकता फैलाने में कुछ भी गलत नहीं है)। इसके बाद वह मानसिक स्वास्थ्य के महत्व का संक्षिप्त परिचय देते हैं और फिर विशेषज्ञ डॉ. गीता जयराम से दर्शकों को मिलवाते हैं।

यह एपिसोड वाकई में आंखें खोल देने जैसा है जिसे निश्चित रूप से प्रत्येक युवा और वयस्क को देखना चाहिए। कार्तिक विशेषज्ञ से डिप्रेशन में होने के वास्तविक संकेत के बारे में पूछते हैं, यह भी सवाल करते हैं कि क्या शराब डिप्रेशन का वास्तविक इलाज है? क्या डिप्रेशन और आत्महत्या सह-संबंधित हैं इत्यादि। यह एपिसोड मानसिक स्वास्थ्य के तमाम पहलुओं के बारे में लोगों को शिक्षित करने की दिशा में कारगर साबित होगा।

एपिसोड के जारी होने के बाद से इंटरनेट पर हैशटैगकोकीपूछेगा ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया। लोग इसके लिए कार्तिक की सराहना भी कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news