Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस को खास अंदाज में सेलीब्रेट करते दिखे कार्तिक आर्यन, कार की छत पर चढ़कर फैंस पर लुटाया प्यार

एक्टर को हाल ही में उनके आवास के बाहर कुछ छोटे फैंस के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो में देखा गया था
Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस को खास अंदाज में सेलीब्रेट करते दिखे कार्तिक आर्यन, कार की छत पर चढ़कर फैंस पर लुटाया प्यार

बॉक्स ऑफिस पर 'भूल भुलैया 2' की धमाकेदार सफलता के साथ कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। दर्शकों की तरफ से एक्टर पर ढेर सारा प्यार बरसाया जा रहा है। इस प्यार और प्रशंसा को एक्टर भी बड़े ही विनम्रतापूर्वक फैंस को लौटा रहे हैं। फिल्म की सफलता के बाद कार्तिक लोकप्रियता में इस कदर इजाफा हुआ है कि वह जहां भी जा रहे हैं फैंस उन्हें घेर ले रहे हैं। एक्टर भी फैंस के इस प्यार से खूब गदगद हैं और सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं।

फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

एक्टर को हाल ही में उनके आवास के बाहर कुछ छोटे फैंस के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो में देखा गया था। अब कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फैंस संग एक और वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी कार पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि बड़ी संख्या में प्रशंसक उनकी कार घेरे हुए दिख रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में फैंस को कार्तिक के लिए सीटी बजाते सुना जा सकता है। कार्तिक भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'भूल भुलैया 2 का पांचवां हफ्ता वाकई मजबूत हो रहा है। इसी प्यार के लिए जीता हूं।'

इन फिल्मों नजर आएंगे कार्तिक

बता दें कि 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म अपने पांचवें हफ्ते में भी जोरदार प्रदर्शन कर रही है। माना जा रहा है कि अगर फिल्म का प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहा तो यह जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। इस फिल्म के बाद कार्तिक जल्द ही 'फ्रेडी' में दिखाई देंगे जो शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। इसके अलावा वह कृति सनोन के साथ 'शहजादा' भी काम कर रहे हैं जो अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की आधिकारिक रीमेक है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news