Shahzada Teaser Out: बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, लॉन्च हुआ शहजादा का टीजर

कार्तिक के फेस को रिवील करने से पहले ही उनका एक्शन अवतार देखने को मिल जाता है। टीजर में कार्तिक आर्यन गमझा पहने स्कूटर चलाते भी दिख रहे हैं। वहीं कृति सेनन का ग्लैमरस अवतार भी नजर आ रहा है जिसे देखकर कार्तिक की आंखें भी फटी की फटी रह जाती हैं।
Shahzada Teaser Out: बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, लॉन्च हुआ शहजादा का टीजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म 'Shahzada' के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया है। फिल्म के 1 मिनट की टीजर में 'बंटू' का किरदार निभा रहे Kartik Aaryan का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

Kartik Aaryan ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, 'जब बात फैमली पे आ जाए तो डिस्कशन नहीं करते... एक्शन करते हैं। जन्मदिन पर गिफ्ट#Shahzada'। फिल्म की टीजर की शुरुआत भी इसी डायलॉग से होती और फिर होती है कार्तिक की हीरो वाली एंट्री।

कार्तिक के फेस को रिवील करने से पहले ही उनका एक्शन अवतार देखने को मिल जाता है। टीजर में कार्तिक आर्यन गमझा पहने स्कूटर चलाते भी दिख रहे हैं। वहीं कृति सेनन का ग्लैमरस अवतार भी नजर आ रहा है जिसे देखकर कार्तिक की आंखें भी फटी की फटी रह जाती हैं। फिल्म के टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी 'Shahzada' 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' की हिंदी रीमेक है।

फिल्म 'Shahzada' को टी-सीरीज और अल्लू अरविंद मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद से कार्तिक आर्यन के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। साल 2022 कुछ ही एक्टर्स के लिए लकी साबित हुआ है जिनमें से एक हैं कार्तिक आर्यन। इस साल रिलीज हुई कार्तिक और कियारा की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और उम्मीद से ज्यादा कमाई की। आने वाले समय में कार्तिक आर्यन फिल्म 'फ्रेडी' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ अलाया नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन का नाम फिल्म 'हेरा फेरी 3' से भी जुड़ा है। फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में बिना गॉडफादर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news