Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज, इस अंदाज में नजर आए अभिनेता

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें अभिनेता का दमदार लुक देखने को मिला था, तब से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने शहजादा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।
Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज, इस अंदाज में नजर आए अभिनेता

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे बन रहे हैं। उन्होंने पिछले साल भूल भुलैया जैसी शानदार फिल्म की है, जो ब्लॉबस्टर साबित हुई थी। इस साल कार्तिक आर्यन शहजादा लेकर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें अभिनेता का दमदार लुक देखने को मिला था, तब से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने शहजादा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है। इसमें अभिनेता एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी करते भी नजर आ रहे हैं।

शहजादा का ट्रेलर मनोरंजन का कंप्लीट डोज है। इसमें आपको भरपूर एक्शन, ड्रामा और रोमांस सभी कुछ देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक के एक्शन से ही होती है। अभइनेता कहते हैं कि जब बात फैमिली पर आ जाए तो डिस्कशन नहीं करते एक्शन करते हैं। इसके बाद कृति सेनन के साथ उनका रोमांस भी दिखाया जाता है। इसके अलावा परेश रावल इस फिल्म में कार्तिक के पिता के रोल में भी हैं।

ट्रेलर में एक बड़ा सा बंगला दिखाया जाता है। तब कार्तिक अपने पिता से पूछते हैं कि बाबा मैं बचपन से देख रहा हूं आप मुझे कभी अंदर नहीं जाने देते हैं। उसके बाद परेश रावल कहते हैं ये स्वर्ग है यहां तक पहुंचने के लिए तुम्हें बहुत पुण्य करने होंगे या मरना पड़ेगा। गरीबी में पलने बढ़ने वाले कार्तिक आर्यन को अचानक पता चलता है कि वह उनके पिता नहीं हैं और कार्तिक ही उस जिंदल परिवार और बड़ी सी हवेली का शहजादा हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news