Kartik Aaryan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' के सेट पर एक्टर को लगी चोट

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वह अपने घुटने की सिंकाई करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा- 'घुटने टूट गए...आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरु होता है'।
Kartik Aaryan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' के सेट पर एक्टर को लगी चोट

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए कलाकारों में से एक हैं। इन दिनों वह हर तरफ छाए हुए हैं। अभिनेता आजकल अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन कार्तिक को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। शहजादा की शूटिंग के दौरान अभिनेता को चोट लग गई है। हालांकि वह छोटे  से हादसे का शिकार हुए हैं। अभिनेता ने इसकी तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर साझा की है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वह अपने घुटने की सिंकाई करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा- 'घुटने टूट गए...आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरु होता है'। दरअसल कार्तिक आर्यन के घुटने में चोट आई है और इस बात की जानकारी वह खुद सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि एक्टर आईस से भरी बकेट में बायां पैर डाले हुए बैठे हैं, साथ ही उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता की इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा सकता है कि उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। कार्तिक के घुटने में हल्की चोट आई है। ये शूटिंग के दौरान खिंचाव भी हो सकता है। हालांकि फैंस अभिनेता के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म शहजादा में अभिनेता ने प्रोड्यूसर भी बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि 'शहजादा' को बनाने के लिए पर्याप्त बजट नहीं था। यदि कोई प्रोड्यूसर नहीं मिलता तो फिल्म ठप पड़ जाती।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news