vidyut jammwal and shivalika oberoi
vidyut jammwal and shivalika oberoi
मल्टीप्लेक्स

खुदा हाफिज का पहला सॉन्ग 'जान बन गए' रिलीज, लोगों को खूब पसंद आ रही इस नई जोड़ी की केमेस्ट्री...

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "खुदा हाफिज" का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'जान बन गए' आज रिलीज हो गया है। गाने में विद्युत और शिवालिका दोनों की खूबसूरत सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Yoyocial News

Yoyocial News

विद्युत जामवाल (vidyut jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय (shivalika oberoi) की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "खुदा हाफिज" का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'जान बन गए' आज रिलीज हो गया है। गाने में विद्युत और शिवालिका दोनों की खूबसूरत सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है।

गाना शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "आप हमारी जान बन गए, आप ही रब आप इमाम बन गए. ... खुदा हाफिज का गाना #जान बन गए रिलीज हो गया है।" वही इसी कैप्शन के साथ शिवालिका ओबेरॉय ने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाने में दोनों की बेहतरी केमिस्ट्री की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। खासतौर पर लोगों को इन दोनों की फ्रेश जोड़ी खूब भा रही हैं।

इस गाने को मिथुन, विशाल मिश्रा और आशीष कौर ने गाया है। लिरिक्स मिथुन ने ही लिखें हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग को देखने के बाद ऑडियंस फिल्म को देखने के लिए और अधिक उत्सुक हो गई है। फिल्म में विद्युत जामवाल (समीर) और शिवालिका ओबेरॉय (नरगिस) एक हसबैंड वाइफ का किरदार निभा रहे हैं।

समीर की वाइफ नरगिस का किडनैप हो जाता है, और वो अपनी वाइफ को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है और इसे कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा अहाना कुमरा, अनु कपूर और शिव पंडित भी अहम किरदारों में है। ये फिल्म 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news