किरण खेर ने MPLADS से 1 करोड़ रुपए की दी मदद -यूजर बोले- जनता का पैसा है दान कैसा?

किरण खेर ने MPLADS से 1 करोड़ रुपए की दी मदद -यूजर बोले- जनता का पैसा है दान कैसा?

एक्ट्रेस और लोक सभा की सदस्य किरण खेर लोगों की मदद को आगे आई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. ऐसे में किरण खेर द्वारा डोनेट शब्द का इस्तेमाल करना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है.

भले ही कोरोना वायरस महामारी से देशभर में बुरा हाल हो गया है मगर इसके बाद भी देश में एकता और भाईचारे की भावना हर तरफ देखने को मिल रही है.

जरूरतमंद की मदद के लिए जो हाथ आगे आ रहे हैं वो किसी जाति, धर्म या विशेष समुदाय से ताल्लुक बाद में रखते हैं पहले इंसानियत से ताल्लुक रखते हैं.

इसी भावना का सम्मान करते हुए अब एक्ट्रेस और लोक सभा की सदस्य किरण खेर लोगों की मदद को आगे आई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की.  

किरण खेर ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा करते हुए लिखा कि- मेरे दिल से निकली उम्मीद और दुआओं के साथ मैं MPLADS (मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लोकल एरिया डिवलपमेंट) स्कीम के तहत  चंडीगढ़ पीजीआई को 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर रही हूं ताकि फौरन लोगों तक वेंटिलेटर्स और जरूरी सामान पहुंचाए जा सकें. मैं अपने लोग, अपने शहर, अपने चंडीगढ़ के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ी हूं. 

हाल ही में एक्टर किरण के हसबेंड अनुपम खेर ने फैंस को बताया था कि किरण मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उन्हें ब्लड कैंसर है. उनका इलाज चल रहा है और वे रिकवर भी कर रही हैं.  वहीं अनुपम खेर की बात करें तो इस मुश्किल वक्त में वक्त में वे फैंस को और खुद को मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं. 

दरअसल कई सारे लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि किरण खेर ने MPLADS से 1 करोड़ रुपए की मदद की है. ये रुपए तो पहले से ही जनता के हैं. ऐसे में किरण खेर द्वारा डोनेट शब्द का इस्तेमाल करना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. एक शख्स ने कहा कि ये जनता का ही पैसा है जो किरण खेर दे रही हैं. कपृया इसके लिए थैंक्स ना लिखें. एक दूसरे शख्स ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह करप्ट हो चुकी है.

बाद में किरण खेर ने एक और ट्वीट कर लोगों की इस बात से इत्तेफाक रखा और अपनी गलती मानीं. उन्होंने कहा कि- कुछ लोगों ने प्वाइंट आउट किया है कि मुझे दान करने की जगह आवंटित किया लिखना चाहिए था. हां वो सही हैं मेरा वर्ड गलत था और इसे प्वाइंट आउट करने के लिए शुक्रिया. 

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news