Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सेट पर फटे हुए जूते क्यों पहनते हैं सलमान खान? पलक तिवारी-जस्सी गिल ने खोला राज

उन्होंने बताया कि सलमान खान भले ही इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि वह असल जिंदगी में बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें पता है कि लोगों को कैसे ट्रीट करना है।
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सेट पर फटे हुए जूते क्यों पहनते हैं सलमान खान? पलक तिवारी-जस्सी गिल ने खोला राज

सलमान खान हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इतने बड़े स्टार होने के बाद भी सलमान फटे जूते पहनते हैं। क्या हुआ आप भी चौंक गए, तो चौंकिए मत क्योंकि यह सच है औक इस बात का खुलासा सलमान की फिल्म के सितारे पलक तिवारी और जस्सी गिल ने किया है।

उन्होंने बताया कि सलमान खान भले ही इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन आप  यकीन नहीं करेंगे कि वह असल जिंदगी में बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें पता है कि लोगों को कैसे ट्रीट करना है।

पलक और जस्सी ने आगे बताया कि सलमान खान हमलोगों के साथ इतने फ्रेंडली हैं कि कभी महसूस ही नहीं होता है कि सेट पर इतनी बड़ी शख्सियत के साथ काम कर रहे हैं। जस्सी गिल ने यह भी बताया कि सलमान खान तो कभी-कभी सिर्फ चप्पल और शॉर्ट्स पहनकर ही सेट पर चले आते हैं। तभी पलक तिवारी ने उनके जूतों का भी जिक्र किया।

पलक ने बताया कि वह इतने बड़े स्टार हैं, इतना पैसा है लेकिन फिर भी कभी उनके जूतों में छेद होता है। तभी जस्सी गिल ने आगे कहा कि मैं भी यही बताना चाह रहा था कि वह हमेशा लेदर के जूते पहनते हैं और वह भी कभी-कभी फटे हुए होते हैं। उन्हें पहनकर कभी-कभी तो वह शूटिंग भी कर लेते हैं। जस्सी गिल ने कहा कि सलमान खान खुद कहते हैं कि वह इन जूतों में काफी आराम महसूस करते हैं।

किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो यह फिल्म फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान और पलक तिवारी के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला और विजेन्द्र सिंह समेत तमाम सितारे शामिल हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news