जानें कैसे बेटे आर्यन की डिलिवरी के समय डर गए थे शाहरुख खान, लगा था मर जाएंगी गौरी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan drugs) को एनसीबी (NCB-Narcotics Control Bureau) ने मुंबई में एक क्रूज पार्टी पर रेड के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है।
जानें कैसे बेटे आर्यन की डिलिवरी के समय डर गए थे शाहरुख खान, लगा था मर जाएंगी गौरी

बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। जिस बेटे के जन्म के वक्त वह ऑपरेशन थिअटर में घंटों खड़े रहे थे और हॉस्पिटल के चक्कर लगा था, आज वही बेटा ड्रग्स केस में फंस गया है।

इस पूरे मुद्दे के बीच वह वक्त और किस्सा याद आ रहा है जब शाहरुख को आर्यन की डिलिवरी के वक्त वाइफ गौरी खान की मौत का डर सताने लगा था।

इसका खुलासा शाहरुख खान ने 30 सितंबर 1998 को 'Rediff' को दिए एक इंटरव्यू में किया था। शाहरुख ने बताया था कि चूंकि उन्होंने अपने माता-पिता को अस्पताल में ही खोया था, इसलिए उन्हें अस्पताल जाना पसंद नहीं।

उन्होंने वाइफ गौरी खान की बिगड़ती सेहत और आर्यन की डिलिवरी के उन पलों को याद करते हुए कहा था, 'मैंने अपने पैरंट्स को अस्पताल में खोया इसलिए मुझे अस्पताल जाना अच्छा नहीं लगता। गोरी थोड़ी कमजोर थीं, लेकिन मैंने उन्हें कभी बीमार नहीं देखा था।'

शाहरुख ने आगे कहा था, 'जब मैंने गौरी को अस्पताल में देखा तो डॉक्टरों ने उनके अंदर ट्यूब डाल दी और बाकी चीजें लगाई हुई थीं। वह बेसुध हो रही थीं और बहुत ठंडी पड़ गई थीं। गौरी के सिजेरियन के लिए मैं उनके साथ ऑपरेशन थिअटर भी गया था। मुझे लगा कि वह मर जाएंगी। उस वक्त मैंने होने वाले बच्चे (आर्यन खान) के बारे में भी नहीं सोचा। उस वक्त वह मेरे लिए जरूरी नहीं था। वह बहुत कांप रही थीं। मैं बस यह जानता हूं कि बच्चों को जन्म देते वक्त आप नहीं मरते, लेकिन फिर भी....मैं उस वक्त डर गया था।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.