जाने आखिर क्यों ऋषभ पंत ने किया उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया..

जाने आखिर क्यों ऋषभ पंत ने किया उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया..

बता दें कि, 2019 में दोनों को साथ देखा गया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

भारतीय टीम (Indian team) के विकेटकीपर (Wicketkeeper) और ताबड़तोड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अफेयर (Affairs) के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे हैं।

हालांकि इस पूरे मुद्दे पर दोनों स्टार्स ने कभी खुलकर बात नहीं की। बता दें कि, 2019 में दोनों को साथ देखा गया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप (relationship) की खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं फिर खबर आई कि दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप (WhatsApp) पर ब्लॉक कर दिया है।

अब उर्वशी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस उर्वशी ने सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था, जिसमें फैन्स ने उनसे उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सवाल किए थे। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है? जिसका जवाब उर्वशी ने सीधे तो दिया नहीं और उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं। साथ ही वह किसी क्रिकेटर को भी नहीं जानती। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, "मेरे दिल में सचिन सर और विराट सर के लिए काफी सम्मान हैं।"

दरअसल, ऋषभ पंत 2019 में काफी खराब दौर से गुजर रहे थे। क्योंकि वह खराब फॉर्म में थे। उनको श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। इसको लेकर वह चिंता में भी थे। इसी के बाद अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण पंत ने व्हाट्सएप पर उर्वशी को ब्‍लॉक कर दिया था।

पंत अब भारत के स्टार खिलाड़ी बन चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। टेस्ट में दमदार प्रदर्शन करने के बाद उनकी टी20 और वनडे टीम में वापसी हुई। उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का भी इनाम मिला। बता दें कि उन्हें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई है। वह आईपीएल के 14वें सीजन में कप्तानी करेंगे। चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह उन्हें कप्तान बनाया गया है।

बता दें कि साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या संग भी जोड़ा जा चुका है। दोनों में से किसी ने भी इस बारे में बात नहीं की है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया था। उन्होंने विराट और उनकी मम्मी की रसोई में खाना बनाते हुए की फोटो भी शेयर की थी जो एक्ट्रेस की मां ने उन्हें भेजी थी।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उत्तराखंड के पहाड़ों में जन्मी ये अभिनेत्री अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी (Urvashi Rautela) के इतने चाहने वाले हैं कि उनका पोस्ट पल भर में वायरल हो जाता है।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Urvashi Rautela Photos) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news