Koffee With Karan: अब नहीं आएगा 'कॉफी विद करण' का नया सीजन, होस्ट करण जौहर ने किया खुलासा

इस बात की जानकारी फिल्ममेकर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।
Koffee With Karan: अब नहीं आएगा 'कॉफी विद करण' का नया सीजन, होस्ट करण जौहर ने किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर फिल्मों के अलावा अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनका यह छोटे पर्दे का काफी चर्चा शो है। कॉफी विद करण में बॉलीवुड सितारों के अलावा खेल जगत की हस्तियां हिस्सा लेती हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेरों खुलासे करती रहती हैं, लेकिन अब कॉफी विद करण का अगला सीजन नहीं आएगा।

इस बात की जानकारी फिल्ममेकर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि कॉफी विद करण का अगला सीजन नहीं आएगा।

करण जौहर ने पोस्ट में लिखा, 'हैलो, अब तक के 6 सीजन के लिए कॉफी विद करण मेरे और आपकी जिंदगी का एक हिस्सा रहा है। मुझे लगता है कि हमने प्रभाव डाला है और यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में एक जगह भी पाई है। और इसलिए, मैं भारी मन से घोषणा कर रहा हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा... - करण जौहर।' सोशल मीडिया पर करण जौहर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्ममेकर के फैंस और कॉफी विद करण के दर्शक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह छोटे पर्दे के चर्चित और पुराने चैट शोज में से एक हैं। कॉफी विद करण साल 2004 में शुरू हुआ था। इसके पहले सीजन का पहला एपिसोड 19 नवंबर 2004 को रिलीज हुआ था। इसके बाद करण जौहर के इस एपिसोड ने दर्शकों को खूब दिल जीता था।

वहीं कॉफी विद करण का आखिरी एपिसोड 17 मार्च साल 2019 को प्रसारित हुआ था। यह इसके छठे सीजन का आखिरी एपिसोड था। करण जौहर के इस खास शो में बॉलीवुड के कई सितारे हर साल हिस्सा लेते थे और अपनी निजी जिंदगी और करियर के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करते थे। बहुत बार कॉफी विद करण में क्रिकेट की हस्तियों ने भी हिस्सा लिया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.