kriti sanon
kriti sanon
मल्टीप्लेक्स

कृति सैनन ने बीटाउन में पूरे किए 6 साल, कहा 'सपनों को जी रही हूं'

कृति सैनन ने आज के दिन साल 2014 में 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से उनका करियर आगे ही बढ़ा है। इंडस्ट्री में छह साल पूरे करने के बाद अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म के कलाकारों और क्रू टीम के सदस्यों को इंस्टाग्राम से धन्यवाद दिया।

Yoyocial News

Yoyocial News

कृति सैनन (kriti sanon) ने आज के दिन साल 2014 में 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से उनका करियर आगे ही बढ़ा है। इस इंडस्ट्री में शनिवार को अपने छह साल पूरे करने के बाद अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म के कलाकारों और क्रू टीम के सदस्यों को इंस्टाग्राम के माध्मय से धन्यवाद दिया। कृति ने लिखा, "यह मेरा पहला बॉलीवुड पोस्टर था जो रिलीज हुआ था. और यह अहसास वास्तविक था! मैं सामान्य दिनों के मुकाबले जल्दी उठ गई थी, बिस्तर से कूदी और अखबार के पहले पन्ने को देखने के लिए बाहर भागी थी!! उस दिन से अब तक मैं अपने सपने को जी रही हूं।"

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में अन्य लोगों को जोड़ते हुए लिखा, "मैं हमेशा नाडियाडवालाग्रैंडसन हैशटैगसाजिदसर, वरदाखन्नानाडियाडवाला और सब्बीर की आभारी हूं जो मुझे इस जादुई दुनिया में लेकर आए। मुझे इतना बेहतरीन लॉन्च दिया और टाइगर श्रॉफ मैं खुश हूं कि मेरा सफर आपके साथ शुरू हुआ, छठी सालगिरह की बधाई टाइगी।"

कृति ने यह भी साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह फिल्म के सेट्स को बुरी तरह से याद कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं जो भी करती हूं उसे पूरी तरह से प्यार करती हूं और मैं बस कैमरे के सामने, फिल्मसेट पर वापस आने के लिए बेताब हूं, यह मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करता है, अभिनय, प्रदर्शन।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news