kriti sanon
kriti sanon
मल्टीप्लेक्स

कृति सैनन का 'क्वारंटाइन' हेयर कट, आखिर किसने किया...!

लॉकडाउन की वजह से देशभर में सैलून और ब्यूटी पार्लर्स भी बंद हैं। ऐसे में मजबूरन अभिनेत्री कृति सैनन को अपनी बहन नूपुर सैनन से 'क्वारंटाइन कट' करवाना पड़ा। कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुद के साथ नूपुर की बूमरैंग वीडियो और तस्वीरें साझा कीं।

Yoyocial News

Yoyocial News

लॉकडाउन की वजह से देशभर में सैलून और ब्यूटी पार्लर्स भी बंद हैं। ऐसे में मजबूरन अभिनेत्री कृति सैनन (kriti sanon) को अपनी बहन नूपुर सैनन (nupur sanon) से 'क्वारंटाइन कट' करवाना पड़ा। कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुद के साथ नूपुर की बूमरैंग वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। बूमरैंग वीडियो में, नूपुर, कृति के बाल कटवाने का सुझाव देते नजर आ रहीं हैं। बूमरैंग वीडियो में कैंची और पानी की एक स्प्रे बोतल भी रखी दिखाई दे रही है।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "चलो शुरू करते हैं। नूपुर सैनन।" दूसरी तस्वीर में नूपुर कृति के लंबे बालों को काटती हुई दिखाई देती हैं। तस्वीर में कृति सहमी-सहमी सी दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने लिखा, "इसके लिए थोड़ी प्रतीक्षा करें..अपना लुक कल पोस्ट करुंगी।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति आगामी फिल्म 'मिमी' में दिखाई देंगी, जो लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 2011 की मराठी फिल्म 'माला आई विचाई' का रीमेक है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news