kangana ranaut
kangana ranaut
मल्टीप्लेक्स

देर रात कंगना के घर के बाहर चली गोलियां, जिसके बाद ऐक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार रात अपने मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी, जिस पर उन्होंने एक बयान जारी किया। कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) ने शुक्रवार रात अपने मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी, जिस पर उन्होंने एक बयान जारी किया। कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। अभिनेत्री को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है।

उनके बयान के अनुसार, कुल्लू जिला पुलिस ने घटना के बाद कंगना के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दी। अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, "मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी। आठ सेकेंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने।"

कंगना का मानना है कि सुशांत की मौत के बारे में बोलने के करण उन्हें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है। आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है। मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र किया था। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है। लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुक्सान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे है।"

अभिनेत्री ने कहा, "क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे। लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।" हालांकि, शुक्रवार रात की घटना के बाद कुल्लू जिला पुलिस तुरंत कंगना के घर पहुंची, जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। जांच में अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news