rakul preet singh
rakul preet singh
मल्टीप्लेक्स

लॉकडाउन डायरीज: इस अंदाज में सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल, देखें वीडियो

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि लॉकडाउन के चलते वह आज कल हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में रकुल योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) का कहना है कि लॉकडाउन के चलते वह आज कल हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में रकुल योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं।

इसके साथ वह कैप्शन में लिखती हैं, "इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है। इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनकी बाहर निकलते हैं।" रकुल ने हाल ही में साझा किया कि उनकी योग यात्रा की शुरूआत दो साल पहले हुई थी और तब से अब तक इसमें काफी मजा आता रहा है।

रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वह एक जटिल योग मुद्रा का अभ्यास करती नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कहा कि जिंदगी सामंजस्य बिठाने के बारे में है।

अभिनय की बात करें, तो रकुल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक नवागंतुक काशवी नायर हैं और निमार्ता जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार हैं। रकुल, कमल हासन की महत्वाकांक्षी परियोजना 'इंडियन 2' में भी नजर आएंगी, जिसमें काजल अग्रवाल और विद्युत जामवाल जैसे सितारे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news