Madhubala Biopic: जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी मधुबाला की बायोपिक, अभिनेत्री की बहन ने किया समर्थन

जानी मानी अभिनेत्री मधुबाला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक जल्द ही बनने वाली है। इसे उनकी सबसे छोटी बहन मधुर बृज भूषण का समर्थन प्राप्त है।
Madhubala Biopic: जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी मधुबाला की बायोपिक, अभिनेत्री की बहन ने किया समर्थन

हिंदी सिनेमा की बेहद खुबसूरत और जानी मानी अभिनेत्री मधुबाला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक जल्द ही बनने वाली है। इसे उनकी सबसे छोटी बहन मधुर बृज भूषण का समर्थन प्राप्त है।

इस बायोपिक को लेकर मधुर बृज भूषण कहती है, मेरी प्यारी बहन के लिए कुछ करने का मेरा लंबे समय से सपना रहा है, जिसने एक बहुत ही छोटा लेकिन क्षणभंगुर जीवन जिया है। इस सपने को सच करने के लिए मैंने और मेरी सभी बहनें एक साथ आए हैं।

भगवान के आशीर्वाद और मेरे सहयोगियों, अरविंदजी, प्रशांत और विनय के समर्पण के साथ, मुझे विश्वास है कि यह बायोपिक भव्य स्तर पर सफलतापूर्वक बनाई जाएगी। इस परियोजना को खूबसूरती से एक साथ रखने के लिए हमें सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता है।

उन्होंने आगे कहा, फिल्म उद्योग के भीतर और साथ ही इसके बाहर सभी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया मेरी अनुमति के बिना मेरी बहन के जीवन पर आधारित किसी बायोपिक या किसी अन्य परियोजना का प्रयास न करें।

प्रोडक्शन के करीबी सूत्र बताते हैं कि, उक्त बायोपिक का निर्माण मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से एक शीर्ष स्टूडियो / प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाना है, जिसने बदले में, ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर काम किया है।

अत्यधिक उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया को देखते हुए, इसमें संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है कि मधुबाला की बायोपिक स्टूडियो और प्रतिभाओं के बीच एक बेहद चर्चित संपत्ति है।

वास्तव में, कई शीर्ष कलाकार जिनमें कुछ प्रमुख महिला सितारे भी शामिल हैं, साथ ही शीर्ष फिल्म निर्माता भी इसमें गहरी रुचि रखते हैं। परियोजना पर सहयोग कर रहे हैं।

सूत्र ने आगे कहा, लेकिन निर्माताओं को सहयोग की कोई जल्दी नहीं है। इसलिए, उक्त फिल्म के लिए अभी तक कोई स्टूडियो / प्रोडक्शन हाउस या प्रतिभाओं को नहीं लिया गया है।

1969 में 36 साल की उम्र में अभिनेत्री मधुबाला का निधन हो गया। 50 के दशक की शुरूआत में, उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी और हॉलीवुड में भी जगह बनाई।

2019 में, मधुबाला की बहन, मधुर बृज भूषण की ओर से उनके जीवन पर एक बायोपिक बनाने का प्रयास किया गया था, लेकिन उस समय, उनकी सबसे बड़ी बहन की ओर से फिल्म को लेकर एक आपत्ति आई।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news