adhyayan suman and kangana ranaut
adhyayan suman and kangana ranaut
मल्टीप्लेक्स

महाराष्ट्र सरकार करेगी कंगना रनौत के ड्रग्स लिंक की जांच..एक्स बॉयफ्रेंड से भी होगी पूछताछ

कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार की मौजूदा लड़ाई में, राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को अभिनेत्री के उस कथित बयान पर जांच के आदेश दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार की मौजूदा लड़ाई में, राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को अभिनेत्री के उस कथित बयान पर जांच के आदेश दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। देशमुख ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से कहा, "एक साक्षात्कार में, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बयान दिया था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।"

कंगना और अध्ययन कुछ समय तक रिलेशनशिप में थे।

देशमुख ने दो विधायकों प्रताप सरनाइक और सुनील प्रभु की ओर से इस बाबत सवाल पूछे जाने पर भी महाराष्ट्र विधानसभा में यही बयान दिया।

देशमुख ने कहा, "विधानसभा में, मैंने जवाब दिया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ऐसा करने के लिए बाध्य करती थीं। मुंबई पुलिस विस्तार से इस मामले को देखेगी।"

इससे पहले कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने रनौत के बयान पर जांच की मांग की थी, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। साथ ही उन्होंने सरकार से उनके 'ड्रग लिंक्स' और उन्हें नारकोटिक्स की आपूर्ति करने वाले का पता लगाने की मांग की।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news