Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora ने दिखाया बोल्ड अंदाज, लेकिन ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर हुईं ट्रोल

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora ने दिखाया बोल्ड अंदाज, लेकिन ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर हुईं ट्रोल

दरअसल, बीती रात करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी नामी सितारे पहुंचे।

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रही थीं। अभी उनकी शादी चर्चाएं थमी भी नहीं थीं कि मलाइका ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण वह सबकी नजरों में आ गईं।

दरअसल, बीती रात करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी नामी सितारे पहुंचे। लेकिन अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींचने वाली मलाइका अरोड़ा, फिर अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं। जी हां, उन्होंने इस पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करने लगे।

ऐसे लुक में पहुंची मलाइका
बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक करण जौहर के इस जश्न में बॉलीवुड के सारे सेलिब्रिटीज एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचे थे। लेकिन अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मलाइका का बेहद ही सिजलिंग अवतार देखने को मिला। मलाइका इस पार्टी में नियॉन ग्रीन कलर का ब्लेजर और शॉर्ट्स पहने नजर आई थीं, जिसके साथ उन्होंने पर्पल कलर का ब्रालेट पहना हुआ था। ऐसे हॉट लुक में वहां पहुंचकर अभिनेत्री ने खूब लाइमलाइट बटोरी, लेकिन लगता है उनका यह बोल्ड लुक नेटिजन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

फैंस को नहीं भाया लुक
आए दिन अपने हॉट अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री को इस ड्रेस में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना भारी पड़ गया है। अपने इस सेंशुअल लुक की वजह से मलाइका को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। कोई सोशल मीडिया यूजर मलाइका की ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ा रहा है तो कई उन्हें वल्गर कह रहे हैं। एक ने तो यहां तक भी कह दिया कि मलाइका टॉप पहनना ही भूल गई हैं। एक यूजर ने उनकी यह ड्रेस देखकर लिखा,"कपड़ो का घटिया सिलेक्शन।" तो वहीं दूसरे ने लिखा,"इन्हें म्यूजियम में रखो।"

जल्द शादी बंधन में बंधेंगी मलाइका?
पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। इस बयान के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल इस साल के अंत तक एक-दूसरे से शादी कर लेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news