ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर लिखी ये बड़ी बात..

मलाइका ने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ कहा कि उम्र को लेकर चीजें सामान्य बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती है, 40 की उम्र में भी प्यार मिल सकता है।
ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर लिखी ये बड़ी बात..

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से हैं। हाल में उनके ब्रेकअप की खबरें आईं जिसके बाद अर्जुन ने मलाइका के साथ एक तस्वीर शेयर की और ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया। दोनों अभी भी साथ हैं।

इस बीच मलाइका ने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ कहा कि उम्र को लेकर चीजें सामान्य बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती है, 40 की उम्र में भी प्यार मिल सकता है।

मलाइका कहती हैं कि 40 की उम्र में अगर किसी को प्यार होता है तो इसे सामान्य तरह से लेना चाहिए।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘नहीं लेकिन सच में। 40 की उम्र में आपको प्यार मिलना, इसे नॉर्मलाइज करें। 30 की उम्र में नए सपने देखना और उन्हें खोजना नॉर्मलाइज करें। 50 की उम्र में अपने जिंदगी के उद्देश्य को पाना और खुद को ढूंढना नॉर्मलाइज करें। जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती। इस तरह एक्टिंग करना बंद करें जैसे ये होता है।‘

इससे पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए फोटो शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहिए। खुश रहिए। लोगों के लिए मंगल कामना करता हूं और आप सभी को ढेर सारा प्यार...।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.