disha patani and aditya roy kapur
disha patani and aditya roy kapur
मल्टीप्लेक्स

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही 'मलंग'...दिशा की बोल्डनेस पर घायल हुए फैंस

जब 'मलंग' फरवरी में रिलीज हुई थी, तो उसकी सफलता के साथ ही दिशा पटानी के सबसे हॉट अवतार ने भी सभी की प्रशंसा बटोरी थी। इसके बाद 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'मलंग' की रिलीज ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा की नई लहर ला दी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

जब 'मलंग' फरवरी में रिलीज हुई थी, तो उसकी सफलता के साथ ही दिशा पटानी (disha patani) के सबसे हॉट अवतार ने भी सभी की प्रशंसा बटोरी थी। इसके बाद 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'मलंग' की रिलीज ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा की नई लहर ला दी है। मलंग नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। दर्शक उनके इस अवतार की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें बधाई देने के लिए आने वाले फोन भी बजना बंद नहीं हो रहे। दिशा की फिल्म मलंग एक रोमांटिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दिशा पटानी के अवतार ने स्क्रीन पर खासा प्रभावित किया है। मलंग में, दिशा ने अपने चरित्र को पूरी तरह से बदल दिया और दर्शकों को एक नए अवतार से चकित कर दिया।

ऐसा लगता है कि दिशा की तारीफों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर काफी हंगामा हो रहा है। नेटिजन्स भी उनके प्रदर्शन के बारे में जमकर बात कर रहे हैं और सुनिश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि फिल्म की ओटीटी पर रिलीज दिशा और फिल्म के लिए दोबारा रिलीज के रूप में देखा जा रहा है।

आगामी परियोजनाओं की बात करें तो, दिशा पटानी की आनेवाली फिल्मों की एक बड़ी श्रृंखला है, जिसमें 'राधे' में वह सलमान खान के साथ और 'एक विलेन-2' में वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news